Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मां ने लड़की को बॉयफ्रेंड से बात करते हुए सुन लिया, फिर जो हुआ Video में खुद ही देख लें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की फोन पर अपने बॉयफ्रेंड से छुपकर बात कर रही है। तभी उसकी मां ने सारी बातें सुन ली और फिर लड़की की जो धुनाई हुई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 09, 2023 13:28 IST
लड़की की पीटाई करते हुए उसकी मां।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की की पीटाई करते हुए उसकी मां।

प्यार किया है कोई चोरी नहीं, प्यार करने वाले किसी से डरते नहीं, प्यार को जिंदा रखने के लिए बॉलीवुड में ऐसे कई गाने बने हैं जो लोगों के सिर पर प्यार का खुमार चढ़ा देता है। लेकिन ये गाने तब धरे के धरे रह जाते हैं जब मां-बाप को आपके प्यार के बारे में पता चल जाता है। उन्हें जरा भी देर नहीं लगती प्यार का भूत आपके सिर से उतारने में। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मम्मी जी अपनी बेटी के सिर से प्यार का भूत उतारते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

लड़के से फोन पर बात करते हुए पकड़ी गई लड़की

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से छुपकर बात कर रही थी। तभी उसकी मां उसकी सारी बातें सुन लेती है और अचानक से बेटी के पास आ जाती है। लड़की की मां उससे पूछती है कि ये बाबू कौन है? किसे I Love You बाबू कह रही है। लड़की मम्मी की बातों पर चुप रहती है और कुछ नहीं बोलती है। इस पर लड़की की मां उसकी धुनाई करने लगती है और कहती है कि खाना नहीं खाना है और इन्हें बाबू बनना है। लड़की की मां लगाता उसे मारे जा रही है और लड़की रोने लगती है। इसके बाद उसकी मम्मी बोलती है कि मैं तुम्हारा फोन ले जा रही हूं और तुम्हारे पापा को दिखाती हूं। इतने में लड़की अपनी मां के हाथों से फोन छीनने लगती है। फिर उसकी मां जो धुनाई करती है यह देख आप भी लड़की पर तरस खाने लगेंगे।

Video देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर सौरभ मिश्रा नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- इसके साथ तो सच में ‘मोये मोये' हो गया। वीडियो को देखने के बाद पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा- दीदी के साथ तो मोये-मोये हो गया। दूसरे ने लिखा- ये सब सबके साथ होता है। तीसरे ने कहा कि इसकी मां अच्छी हैं जो इसे धीरे-धीरे मार रही हैं। अगर मेरी मां होती तो मारती भी, खाना भी नहीं देती और तुरंत ही शादी कर के घर से भगा देती। इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही कहा आपने अधिकतर घरों में यही होता है।

ये भी पढ़ें:

Class Ka Video: टीचर ने पापा पर निबंध सुनाने को कहा, बच्चे का जवाब सुनकर लोगों का सिर चकरा गया

वो कार्टून जो बताता था भविष्य, दुनिया में घटी इन 5 घटनाओं का सालों पहले कर चुका था भविष्यवाणी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement