A
Hindi News वायरल न्‍यूज "पकड़े गए तो मार खानी है लेकिन अपने दोस्त का नाम नहीं बताना", लड़के ने बताया बस में जेब काटने का तरीका

"पकड़े गए तो मार खानी है लेकिन अपने दोस्त का नाम नहीं बताना", लड़के ने बताया बस में जेब काटने का तरीका

कैमरे के सामने एक जेबकतरे ने अपनी पूरी कहानी शेयर की और बताया कि कैसे वे बस में जेब काटते हैं और वहां से बचकर कैसे निकलते हैं।

जेबकतरा समाज ने कैमरे के सामने बताया जेब काटने का तरीका।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जेबकतरा समाज ने कैमरे के सामने बताया जेब काटने का तरीका।

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। कौन सी वीडियो कब वायरल हो जाए किसी को नहीं पता। हाल में ही ऐसी ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक बस में जेब काटने का तरीका बता रहा है। इस वीडियो में युवक बस में घुसकर किस तरह से लोगों के जेबों में से पैसे निकालते हैं और पकड़े जाने पर कैसे बच के निकलते हैं यह सब उस युवक ने कैमरे के सामने शेयर किया। 

जेब कैसे काटना है यहां समझिए

कैमरे के सामने युवक से जब पूछा गया कि जब आपलोग बस में जेब काटने घुसते हैं तो कितने लोग होते हैं? युवक ने कहा- जब हम बस में चढ़ते हैं तो कुल 5 लोग होते हैं। फिर बताता है कि जिस आदमी के जेब से पैसे निकालने होते हैं तो हम उसे आस-पास से घेर लेते हैं। फिर धीरे से दो उंगली डाली और काम हो गया। फिर युवक से पूछा गया कि अगर पकड़े गए तो? युवक ने कहा- अगर पकड़े गए तो मार खानी है लेकिन किसी भी दोस्त का नाम नहीं बताना है। वैसे मार का असर होता नहीं है क्योंकि गांजा पीकर जाते हैं। पीटते रहो लेकिन नाम नहीं लेना है। पीटने वालों में हमारा ही एक बंदा होता है। वह मारते रहता है और फिर बाद में बोलता है कि चलो छोड़ो अब बहुत मार लिया अब मैं इसे देखता हूं तुमलोग जाओ। जब सब लोग चले जाते हैं तो हम दोनों वापस घर लौट आते हैं। उसके बाद जब युवक से पूछा गया कि अभी तक कितनी चोरियां की है? युवक ने बताया कि अभी तक उसने कुल 6 चोरियां की है लेकिन मार 7 बार खाया है।

वीडियो को मिले लाखों लाइक्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर speedykinghharyanvi नाम के पेज पर शेयर किया गया है। इस पेज पर ऐसे ही रोमांचक और मजेदार वीडियो शेयर किए जाते हैं। इस वीडियो एक स्क्रिप्टेड वीडियो था और इसे सिर्फ और सिर्फ लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया गया था। सच्चाई से इसका कोई वास्ता नहीं है। आप सबसे गुजारिश है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको इससे प्रेरित नहीं होना है और ना ही इस आइडिया को फॉलो करना है। खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है और 80 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के टाइटल में लिखा है- जेबकतरा समाज से अहम बातचीत। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और जेब कटने के काफी मजेदार किस्सों के बारे में बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

रशियन गर्ल से शादी कर 19 साल का लड़का पहुंचा अपने घर, दुल्हन को देख उड़े मां को होश, फिर जो हुआ...

वर्जिनिटी को लेकर 36 साल की महिला का सामने आया ऐसा बयान जिसकी सब कर रहे तारीफ