A
Hindi News वायरल न्‍यूज बगल में बैठी थी बच्ची को थप्पड़ मारकर दुल्हन ने भगाया, वीडियो देख लोग बोले- इसका पति तो रोज मार खाएगा

बगल में बैठी थी बच्ची को थप्पड़ मारकर दुल्हन ने भगाया, वीडियो देख लोग बोले- इसका पति तो रोज मार खाएगा

शादी में एक दुल्हन के बगल में एक छोटी बच्ची आकर बैठ जाती है। इससे दुल्हन को तकलीफ होती है और वह गुस्से में बच्ची को थप्पड़ मारकर उसे वहां से दूर भगा देती है।

बच्ची को मारते हुए दुल्हन।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बच्ची को मारते हुए दुल्हन।

आजकल क्या कुछ वायरल हो जाएगा ये कोई नहीं जानता। हाल में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपने बगल में बैठी लड़की को थप्पड़ मारकर भगा देती है। इस वीडियो में दुल्हन की हरकत देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दुल्हन लड़ाकू है तो कुछ लोगों बोल रहे कि दुल्हन तो अपने पति का जीना हराम कर देगी।

दुल्हन ने बच्ची को मारा थप्पड़

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शादी हो रही है। शादी में फोटोग्राफी सेशन चल रहा है। लोग बारी-बारी से आकर दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। जिसमें दुल्हन दूल्हे के साथ बैठी हुई है। दूल्हा फ्रेम में नजर नहीं आ रहा है। वही, दुल्हन के बाईं ओर एक छोटी बच्ची बैठी हुई है जो फोटो खिंचवाने के लिए बहुत उतावली हो रही है। बच्ची दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खींचवाना चाहती है और वह उनके पास में बैठना चाहती है लेकिन दुल्हन को इससे बैठने में परेशानी हो रही है और वह उसे वहां से थप्पड़ मारकर दूर भगा देती है। दुल्हन बच्ची को इतना जोर से थप्पड़ मारती है कि वह दूर जाकर गिरती है। बच्ची रोने लगती है।

दुल्हन की हरकत पर लोगों का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है। तमाम लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने दुल्हन के मजे लेते हुए लिखा- बिल्ली मार दी इन्होंने, पिटा बालक है लेकिन डर शौहर गया होगा। दूसरे ने लखा- मेकअप से बदसूरती छुपा ली लेकिन हरकत तो नहीं छुपा पाई। तीसरे ने लिखा- पति तो गया इसका। वही, कुछ लोगों ने दूल्हे के लिए इसे रेड फ्लैग बताया।

ये भी पढ़ें:

जंगल की रानी को इस पिद्दी से जानवर ने दिखाई हेकड़ी, नेवले से डरकर भागते दिखी शेरनी

कुत्ते के बच्चे को लड़कों ने पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल तो एक्शन में आई राजस्थान पुलिस