A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: कैफे में बिल भरने को लेकर दो दोस्तों के बीच छिड़ी जंग, दनादन चले थप्पड़

Video: कैफे में बिल भरने को लेकर दो दोस्तों के बीच छिड़ी जंग, दनादन चले थप्पड़

सोशल मीडिया पर आए दिन लड़ाई और मारपीट कि वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें दो दोस्तों के बीच कैफे के बिल को लेकर मारपीट हो गई।

दोस्तों के बीच हुई लड़ाई।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दोस्तों के बीच हुई लड़ाई।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं लेती। कुछ वीडियो इमोशनल करने वाले भी होते हैं। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिनमें लड़ाई देखने को मिलती है। ताजा वीडियो ऐसे ही एक मामले का वायरल हो रहा है जिसमें दो दोस्त कैफे के बिल को लेकर आपस में ही भिड़ गए। वीडियो देखने से किसी कैफे के मेन गेट का लग रहा है। दोनों में पैसे देने को लेकर मारपीट हुई। वहीं आस-पास खड़े दोस्त और साथ में आईं लड़कियां मामले को शांत कराने में लग गए।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है- कैफे में बिल देने को लेकर दो दोस्तों में लड़ाई हो गई। वीडियो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 1200 लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये कैसी दोस्ती जो एक बिल के ऊपर दो दोस्तों में मारपीट हो गई। दूसरे ने लिखा- किसी दिन मैं भी अपने दोस्तों का यही हाल करूंगा अगर वह बिल नहीं भरते हैं तो। तीसरे ने इस मामले पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- लगता है दूसरे दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड से बिल के पैसे मांग लिए होंगे। वैसे इस वीडियो पर आपका क्या ख्याल है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर लिखकर बताएं। 

ये भी पढ़ें:

लोकल ट्रेन में डांस कर रही थी लड़की, बगल में खड़े पुलिस वाले अंकल के भी Vibes कर गए मैच

इधर छोटे भाई की मौत हुई, 15 मिनट बाद ही बड़े ने भी त्याग दिए अपने प्राण, एक साथ जलाई गई दोनों की चिता

Year Ender 2023: इस साल के Top 10 वायरल वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका