A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: अल्ला से तो डरो मियां! टोपी पहने मस्जिद में नमाज़ के लिए आया शख्स, नल और ट्रांजिस्टर चुरा ले गया

Video: अल्ला से तो डरो मियां! टोपी पहने मस्जिद में नमाज़ के लिए आया शख्स, नल और ट्रांजिस्टर चुरा ले गया

भायंदर पूर्व के गोल्ड नेष्ट शर्कल में मौजूद नूरी मस्जिद के बाहर हाथ और पैर धोने के लिए लगाए गए नल और अजान देने के लिए इस्तेमाल होने वाला ट्रांजिस्टर चोरी हो गया।

CCTV में चोरी करते दिखा चोर। - India TV Hindi CCTV में चोरी करते दिखा चोर।

मुंबई से सटे भायंदर इलाके में स्थित एक मस्जिद में चोरी की वारदात देखने को मिली। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। चोर ने मस्जिद के बाहर हाथ-पैर धोने के लिए लगाए गए नल और ट्रांजिस्टर चुरा लिया। चोरी की जानकारी तब मिली जब सुबह मस्जिद में लोग नमाज पढ़ने आए और वजू करने के लिए नल के पास गए और देखा की नल वहाँ मौजूद ही नहीं है।

पुलिस ने मामले में बताया की मस्जिद के लोगों ने मस्जिद में लगे CCTV कैमरे की जांच की और पाया कि एक शख्स रात के समय मस्जिद में घुसा और उसने कई नलों को चुरा लिया। जिसके बाद मस्जिद में और क्या कुछ गायब हुआ है। वह जब देखा गया तो पता चला कि अजान पढ़ने के लिए माइक जिस ट्रांजिस्टर से कनेक्ट होता है वह भी गायब है। 

मामले में पुलिस कर रही छानबीन

बता दें कि ये घटना 16 सितंबर की रात करीब 1 बजे की है। जिस मस्जिद में यह वारदात हुई वह भायंदर पूर्व के गोल्ड नेष्ट शर्कल के पास मौजूद नूरी मस्जिद है। मस्जिद के एक कर्मचारी ने बताया की रात के समय एक शख्स टोपी पहनकर आया था। लोगों को लगा कि वह नमाज पढ़ने आया है और सुबह सीसीटीवी में जब देखा तो पता चला वह चोरी करने आया था। चोर ने मस्जिद के वजूखाने से 21 पानी के टैप चोरी किए थे। पुलिस इस मामले में आरोपी की पहचान कर उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है।

(हनीफ़ पटेल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

VIDEO: भाभी सीमा हैदर ने केक काटकर मनाया मोदी जी का बर्थडे, पीएम के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

साड़ी पहन सीमा भाभी ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, Video देख पब्लिक हुई दिवानी