A
Hindi News वायरल न्‍यूज KGF के स्टाइल में कपल ने कराया प्री वेडिंग शूट, शादी के दिन रिश्तेदरों के साथ बैठकर देखा Video

KGF के स्टाइल में कपल ने कराया प्री वेडिंग शूट, शादी के दिन रिश्तेदरों के साथ बैठकर देखा Video

भारत में प्री वेडिंग शूट का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है। सभी लोग अपनी शादी से पहले कुछ करें या न करें लेकिन ये काम जरूर करते हैं। ऐसे हीएक प्री वेडिंग शूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

KGF के स्टाइल में कपल ने कराया प्री वेडिंग शूट।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KGF के स्टाइल में कपल ने कराया प्री वेडिंग शूट।

शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। कई वीडियो में दोस्त शादी वाले दिन दूल्हे के मजे लेते हुए दिखते हैं तो कुछ वीडियो में प्री वेडिंग शूट दिखाई देता है। हाल में ही एक ऐसा ही प्री वेडिंग शूट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल KGF के स्टाइल में प्री वेडिंग शूट करवा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल बिल्कुल KGF के हिरो यश और हिरोइन श्रीनिधी शेट्टी की तरह एक्ट कर रहे हैं।

KGF के स्टाइल में कपल ने कराया वीडियो शूट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा KGF के हिरो यश की तरह सूट-बूट में खड़ा रहता है और दुल्हन हिरोइन की तरह उसके पास आकर उसके सीने से लग जाती है। इसके बाद जैसा फिल्म में दिखाया गया है दुल्हन वैसे ही दूल्हे के कान में जाकर I Love You बोलती है। इस पूरे प्री वेडिंग को शूट को KGF-2 की छीम पर शूट किया गया है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन ने यश और श्रीनिधी शेट्टी को हुबहू कॉपी किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों को सच में KGF-2 की याद आ जाती है।

दूल्हा-दुल्हन ने रिश्तेदारों के साथ बैठकर देखा वीडियो

प्री वेडिंग शूट के बाद दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी वाले दिन रिश्तेदारों के साथ बैठकर वीडियो को देखते हैं। वीडियो को देख कपल खूब शर्माते हैं और हंसते हुए नजर आते हैं। लेकिन वीडियो को वेडिंग फोटोग्राफर ने सच में बहुत ही अच्छा बनाया है। रिश्तेदार भी वीडियो को देखर खूब झूमते हुए नजर आ रहे हैं और सीटी-ताली बजाकर दूल्हे-दुल्हन को चीयर कर रहे हैं। इसके बाद रिश्तेदार वीडियो देखने के बाद कपल पर फूल की बारिश करते है। 

यूजर्स ने कपल के प्यार और वीडियो की खूब तारीफ की

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर The Indian Sarcasm नाम के पेज ने शेयर किय है और कैप्शन लिखा है- Next Level Couple Goals. यह वीडियो और वीडियोग्राफर का काम लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दूल्हा बहुत शरमा रहा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- ये हुई न बात मैं भी अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहती हूं। क्या करूं दूल्हे के भाई के साथ भाग जाऊं? जबकि कई यूजर्स ने कहा- दूल्हा तो दुल्हन से ज्यादा ही शरमा रहा है।

ये भी पढ़ें:

पानी पर चल रही महिला को लोग मान रहे मां नर्मदा का रूप, क्या है इस वायरल Video की सच्चाई

बच्चों को क्रिकेट खेलता देख खुद को नहीं रोक पाए IPS, बल्ला थाम लगाने लगे शॉट