Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बच्चों को क्रिकेट खेलता देख खुद को नहीं रोक पाए IPS, बल्ला थाम लगाने लगे शॉट

फेसबुक पर एक वीडियो खूब शेयर हो रहा है जिसमें एक IPS अफसर बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 09, 2023 11:15 IST
क्रिकेट खेलते हुए IPS अफसर।- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK क्रिकेट खेलते हुए IPS अफसर।

भागदौड़ से भरी पुलिस की जिंदगी। शहर की सुरक्षा से लेकर बदमाश-गुंडों तक से निपटना पुलिस की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। इसमें ही कुछ पल वह अपने लिए और अपने शौक के लिए निकाल पाते हैं। सोशल मीडिया पर आपने कई पुलिस वालों को वायरल होते हुए देखा होगा। कई लोग अपनी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी टैलेंट की वजह से फेमस भी हुए हैं। अपनी ड्यूटी के बीच एक खुशमिजाज इंसान को खुद में जिंदा रखना बहुत बड़ी बात होती है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक IPS अफसर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखे IPS

दरअसल, IPS अफसर उत्सव समिति और अन्य सभी विभागों के साथ श्री रामनवमी मार्ग का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। निरीक्षण के बाद उन्होंने कुछ बच्चों को हनुमान व्यायामशाला में नेट पर क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए देखा। फिर क्या था IPS के मन में भी अंदर का क्रिकेट जाग उठा और खुद को रोक नहीं पाएं। IPS अफसर ने नेट पर बैटिंग करने लगे और गेंदबाज की गेंदों पर अच्छे-अच्छे शॉट लगाएं। बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए IPS अफसर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

IPS ने फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को IPS अफसर CV आनंद ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- "हमने उत्सव समिति और अन्य सभी विभागों के साथ श्री रामनवमी मार्ग का निरीक्षण करने के बाद, मैंने छोटे लड़कों को हनुमान व्यायामशाला में क्रिकेट खेलते हुए पाया। बस खुद को रोक नहीं पाया और उनके साथ मेरे छोटे से अभ्यास सत्र का आनंद लिया। बच्चों को इस उम्र में क्रिकेट खेलते देख मन उदास सा हो गया क्योंकि मैंने 7-8 साल की उम्र में इस खेल को खेलना शुरू किया था।" इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 33 हजार लोगों ने देखा है वहीं, 1.5 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें:

और कर लो प्रैंक! मजाक करने पर गुस्साए युवक ने YouTuber को मारी गोली

गर्लफ्रेंड के सामने ही शख्स की हो गई मौत, लड़की ने आखिरी तस्वीर शेयर कर सुनाई आपबीती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement