Thursday, May 16, 2024
Advertisement

और कर लो प्रैंक! मजाक करने पर गुस्साए युवक ने YouTuber को मारी गोली

एक यूट्यबर को प्रैंक करना भारी पड़ गया। यूट्यूबर जिस शख्स के साथ प्रैंक कर रहा था। उसे यूट्यूबर का मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उसने गुस्से में गोली मार दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 08, 2023 13:00 IST
टैनर कुक गोली लगने के बाद घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टैनर कुक गोली लगने के बाद घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती।

सोशल मीडिया पर प्रैंक करते हुए लोगों को आपने देखा होगा। कई लोग तो उनके प्रैंक को हंसी मजाक समझ कर टाल देते हैं या उनके मस्ती में पूरा साथ देते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें प्रैंक पर बहुत गुस्सा आ जाता है और वह पैंक्र करने वाले की धुनाई कर देते हैं। या फिर उसके कैमरे को तोड़ देते हैं। ऐसे भी वाडियो आपने देखे ही होंगे जब किसी को प्रैंक करना उसके लिए भारी पड़ गया हो। लेकिन एक YouTuber ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि प्रैंक करना उसके लिए इतना भारी पड़ जाएगा। 

YouTuber के मजाक करने पर गुस्सा युवक ने गोली मारी 

दरअसल, हुआ ये कि 21 साल के एक YouTuber को प्रैंक करने पर एक शख्स ने गुस्से में गोली मार दी। Youtruber का नाम टैनर कुक है और वह अपने YouTube चैनल के लिए वीडियो बनाता है। गोली लगने के बाद YouTuber घायल हो गया और फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है। टैनर कुक के चैनल का नाम क्लासिफाइड गूंस है। यहां पर वह प्रैंक किए हुए वीडियो को अपलोड करता है। हाल की बात करें तो चुच एक बार फिर से अपने चैनल के लिए प्रैंक वीडियो बनाने निकले थे और वह एक शख्स के पास पहुंचे जहां पर वह उनसे मजाक करने लगे लेकिन 31 साल के एलन कोली को कुक का यह मजाक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उसने गुस्से में टैनर कुक को पेट में गोली मार दी। 

एलन कोली जिसने गोली मारी।

Image Source : SOCIAL MEDIA
एलन कोली जिसने गोली मारी।
 

पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार

कुक के पिता जेरेमी कुक ने बताया कि उनका बेटा मॉल में वीडियो बना रहा था और लोगों के साथ मस्ती मजाक कर रहा था। इसी बीच एलन कोली ने गुस्से में बंदूक निकाल कर मेरे बेटे को गोली मार दी। वहीं पुलिस का कहना है कि टैरेन कुक और एलन कोली एक दूसरे को इससे पहले कभी नहीं जानते थे। शूटआउट के बाद मॉल में हड़कंप मच गया और मॉल को बंद करना पड़ा। हालत समान्य होने पर मॉल को सोमवार को खोल दिया गया। हालांकि इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद नहीं हो पाया लेकिन इंस्टाग्राम पर @thisismyu5ername नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें कोली को पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही है। इस घटना ने कुक को अंदर से झकझोर कर रख दिया। लेकिन कुक का कहना है कि वह इतना सबकुछ होने के बावजूद भी प्रैंक वीडियो बनाना नहीं छोड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:

महिला ने जिस लड़के को बेटा मानकर पाला, अब उसी के बच्चे को दिया जन्म

गर्लफ्रेंड के सामने ही शख्स की हो गई मौत, लड़की ने आखिरी तस्वीर शेयर कर सुनाई आपबीती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement