Monday, May 06, 2024
Advertisement

सिंगल लड़के का दर्द देख रोने लगे सोशल मीडिया पर लोग!, वायरल हुआ वीडियो

सिंगल लड़कों को ये वीडियो बहुत तकलीफ दे सकता है, तो चलिए जानते हैं इस वीडियो के बारे में कि आखिर क्या है पूरा घटनाक्रम?

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 07, 2023 17:23 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल रहे हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद हैरानी भी होती है। वीडियो देखकर लगता है कि इस दौर में कुछ भी हो सकता है। इस वीडियो में एक सिंगल लड़के का दर्द देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। वीडियो में युवक ने अपना दर्द बयां किया है। सिंगल लड़कों को ये वीडियो बहुत तकलीफ दे सकता है, तो चलिए जानते हैं इस वीडियो के बारे में कि आखिर क्या है पूरा घटनाक्रम?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाथरूम में नजर आ रहा है। उसके गले में एक नकली बालों वाली गुड़िया लिपटी हुई है। युवक इस तरह फोटो क्लिक करता है कि ऐसा लगता है कि लड़की को कोई किस कर रहा है। इसके बाद वह बेड पर ऐसी तस्वीर निकालते हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।  फोटो ऐसे क्लिक की है जैसे उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ बेड पर हो। इस वीडियो में तीसरी क्लिप में वह कपल की फोटो क्लिक करता है। अब आप खुद इस वीडियो को देखिए कि लड़का कैसे अपना दर्द दिखाता है।

यूजर्स ने क्या कहा
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई जो बनने वाली रहेगी उससे भी ब्रेक-अप हो जाएगा ये सब देख के। एक यूजर ने लिखा कि ये सिंगल होने का दुख है। इस दुख को हम समझ सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई ऐसे दर्द नहीं दिखावो भाई आंख आंसू आ जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement