Sunday, May 19, 2024
Advertisement

महिला ने जिस लड़के को बेटा मानकर पाला, अब उसी के बच्चे को दिया जन्म

रूस की सोशल मीडिया स्टार ने अपने सौतेले बेटे से ही शादी कर ली और अब वह उसके दो बच्चों की मां है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 05, 2023 18:39 IST
मरीना नाम की महिला ने अपने ही सौतेले बेटे से शादी की और उसी के बच्चे की मां भी बन गई।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मरीना नाम की महिला ने अपने ही सौतेले बेटे से शादी की और उसी के बच्चे की मां भी बन गई।

क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि एक महिला ने जिस बच्चे को मां की तरह प्यार दिया, उसे पाल-पोसकर बड़ा किया और अब वहीं महिला उसके बच्चे की भी मां बन गई। यह विचित्र मामला रूस से सामने आया है। जहां 38 साल की मरीना नाम की महिला ने अपने ही सौतेले बेटे से शादी कर ली और अब उसने उसके दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। मरीना रूस की सोशल मीडिया स्टार हैं। मरीना के सौतेले बेटे यानी की वर्तमान में उनके पति का नाम व्लादिमीर वोवा शैवरिन है। जब उनके पति व्लादिमीर 7 साल के थे तब मरीना की उम्र 22 साल थी और वह अपने ही पति की देखभाल करती थी और उन्हें एक बेटे की तरह पालती थी। व्लादिमीर वोवा शैवरिन अब 23 साल के हो गए हैं।

महिला के पहले पति का आरोप

मरीना की पहली शादी व्लादिमीर के पिता एलेक्सी शैरवीन के साथ हुई थी। एलेक्सी और मरीना ने मिलकर 5 बच्चों को गोद लिया था। मरीना ने सभी को छोड़ दिया। मरीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने पति व्लादीमिर के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहती हैं। मरीना का कहना है कि गोद लिए हुए बच्चों के बारे में अब कोई बात नहीं होती। वहीं, एलेक्सी का आरोप है कि मरीना ने उनके बेटे को बहला-फुसलाकर रख लिया है। वह बहुत सीधा लड़का है। आज तक कभी भी उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही। 

जब व्लादीमिर 7 साल के थे तब मरीना 22 की थी और उस वक्त वह व्लादीमिर की सौतेली मां हुआ करती थीं।

Image Source : INSTAGRAM
जब व्लादीमिर 7 साल के थे तब मरीना 22 की थी और उस वक्त वह व्लादीमिर की सौतेली मां हुआ करती थीं।

मरीना बताती हैं कि वह अपनी पहली शादी से खुश नहीं थी लेकिन अब वह व्लादीमिर के साथ काफी खुश हैं।

Image Source : INSTAGRAM
मरीना बताती हैं कि वह अपनी पहली शादी से खुश नहीं थी लेकिन अब वह व्लादीमिर के साथ काफी खुश हैं।

"पुराने शादी से खुश नहीं थी लेकिन नए पति के साथ अच्छा लगता है"

मरीना अपने नए पति व्लादीमिर की तारीफ करते हुए थकती नहीं हैं। मरीना और व्लादीमिर के दो बच्चे भी हैं। मरीना बताती हैं कि वह अपनी पिछली शादी में खुश नहीं थी। लेकिन अब वह व्लादीमिर के साथ खुद को बहुत खुश पाती हैं। व्लादीमिर कोई नौकरी नहीं करते। वह घर पर ही रहते हैं और घर का सारा खर्च मरीना उठाती हैं। मरीना के सोशल मीडिया से होने वाली कमाई से ही घर चलता है। सोशल मीडिया पर मरीना औक व्लादीमिर की एक साथ फोटो देख लोग तरह-तरह के कमेंट करते हैं। मरीना को लोग कहते हैं कि उन्होंने एक घर को तोड़कर अपना नया घर बसाया है। 

मरीना अपने पति और बच्चे के साथ।

Image Source : INSTAGRAM
मरीना अपने पति और बच्चे के साथ।

क्या मुझे अपने एक्स हसबैंड के पास चले जाना चाहिए?

मरीना ने कहा कि फिर आपलोग क्या चाहते हैं कि मैं अपने एक्स हसबैंड के पास चली जाऊं? आज मेरे पास क्या है? शादीशुदा हूं, किसी को प्यार करती हूं, बड़े शहर में रहती हूं। लोगों का प्यार मुझे मिलता है। मरीना ने बताया कि व्लादीमिर के साथ उन्होंने एक एग्रीमेंट साइन किया है जिसमें यदि वह भविष्य में अलग होते हैं तो उनका पैसा और संपत्ति उनके पास ही रहेंगे। बस मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करती हूं।  

ये भी पढ़ें:

ट्रंप की तीन बीवियों के अलावा इन महिलाओं के साथ भी जुड़ा नाम, देखें Photos

"वैसे तो मैं सख्त लौंडा हूं लेकिन यहां पिघल गया", बीजेपी के इस नेता ने शेयर की लड़कियों संग अपनी तस्वीर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement