Monday, May 06, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड के सामने ही शख्स की हो गई मौत, लड़की ने आखिरी तस्वीर शेयर कर सुनाई आपबीती

एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई। लड़की ने बताया कि कैसे उसकी आंखों के सामने ही उसके बॉयफ्रेंड की जान चली गई थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 08, 2023 12:57 IST
कपल की आखिरी तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपल की आखिरी तस्वीर।

किसके साथ कौन सा हादसा कब हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कभी-कभी लोग अपनी आंखों के सामने ही अपनों को खोते हुए देखते हैं। उनकी आंखों से वह नजारा कभी ओझल नहीं होता होगा। कुछ ऐसा ही हुआ है एक कपल के साथ। कपल घूमने के लिए हिल स्टेशन गया हुआ था जहां पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हुआ यूं कि लड़की का बॉयफ्रेंड पहाड़ी पर टहल रहा था अचानक उसका पैरे फिसल गया और वह 650 फीट नीचे खांई में जा गिरा। लड़की देखते रह गई और उसकी आंखओं के सामने ही उसके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। मौत से पहले कपल ने साथ में फोटो खींचवाई थी। बॉयफ्रेंड की मौत के बाद लड़की ने उन दोनों की एक साथ वाली तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- हमारी आखिरी तस्वीर।

लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी आखिरी तस्वीर

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, 30 वर्षीय एंड्रिया मैजेटो अपनी गर्लफ्रेंड सारा ब्रैंगेट के साथ इटली के Rotzo नामक हिल स्टेशन पर घूमने गए थे। कपल बहुत खुश थे। यहां पर उन्होंने खूब मौज-मस्ती की और अपने सुनहरे यादों को कैमरे में कैद किया। कपल पहाड़ी पर खड़े होकर अपनी तस्वीर ले रहा था कि अचानक से एंड्रिया मैजेटो का पैर फिसल गया और वह गहरी खाईं में जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई। गर्लफ्रेंड सारा ब्रैंगेट ने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर कर लिखा- हमारी शापित आखिरी तस्वीर एक साथ, तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे।

ट्रैकिंग करता हुआ कपल।

Image Source : INSTAGRAM
ट्रैकिंग करता हुआ कपल।

बॉयफ्रेंड को याद कर लड़की ने इंस्टाग्राम पर शेयर की इमोशनल पोस्ट 

बॉयफ्रेंड के खांई में गिरने के बाद उसे हेलिकॉप्टर से रेस्क्यू किया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि एंड्रिया मैजेटो का फोन गिर गया था। जिसे उठाने के चक्कर में उसका पैर फिसल गया और वह 650 फीट नीचे खांई में गिर गया। जिससे उसका मौत हो गई। इस हादसे ने गर्लफ्रेंड सारा ब्रैंगेट को हिलाकर रख दिया। सारा और उनके बॉयफ्रेंड हमेशा अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे लेकिन अब उनकी जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। इंस्टाग्राम पर सारा ने अपने बॉयफ्रेंड की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। वहीं, सारा के बॉयफ्रेंड की मौत पर लोगों ने दुख जताया है।

ये भी पढ़ें:

महिला ने जिस लड़के को बेटा मानकर पाला, अब उसी के बच्चे को दिया जन्म

दो के साथ पहले से, अब तीसरे का भी है ऑप्शन, महिला ने कहा- दोनों पतियों के संग रहने से मेंटल हेल्थ में मिली मदद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement