A
Hindi News वायरल न्‍यूज 20 करोड़ का घर 1 हजार रुपए में पा गया यह कपल, किस्मत ने यूं मारी पलटी

20 करोड़ का घर 1 हजार रुपए में पा गया यह कपल, किस्मत ने यूं मारी पलटी

एक कपल की किस्मत ऐसी खुली कि वह एक झटके में अमीर बन गए। हुआ ये कि कपल को 20 करोड़ रुपए का एक आलीशान घर मात्र 1 हजार रुपए में ही मिल गया।

आलीशान बंगला (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आलीशान बंगला (सांकेतिक तस्वीर)

कभी-कभी कुछ लोगों की किस्मत ऐसे करवट लेती है जिस पर यकीन करना नामुमकिन होता है। ऐसा ही कुछ हुआ है UK के इस कपल के साथ जिनको पलभर में अमीर बनते देर नहीं लगी। कपल के हाथ UK के केंट में बना एक आलीशान घर कौड़ियों के दाम लग गया। आपको सुनकर अपनी कानों पर यकीन नहीं होगा कि इस कपल को 20 करोड़ का घर मात्र 1 हजार रुपए में ही मिल गया है। 

लकी ड्रॉ में खुली किस्मत

दरअसल, हुआ यूं कि कपल ने 1 हजार रेजिस्ट्रेशन फी देकर एक लकी ड्रॉ कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था और किस्मत से वह एक बंगले के मालिक बन गए। किंग्सडाउन में मौजूद इस प्रॉपर्टी की मार्केट वैल्यू 20 करोड़ रुपए है और इस कपल ने इसे सिर्फ 1000 रुपए में अपने नाम कर लिया। अब यह कपल फिर से घर को बेचकर खूब सारा पैसा कमाने की फीराक में है इसलिए यहां पर सेल का बोर्ड भी लग गया है। 

1 हजार रुपए में पा गए 20 करोड़ का घर

बहुत कम लोग होते हैं जो अपना घर होने का सपना पूरा कर पाते हैं और वह भी आलीशान घर की तो बात ही अलग है। इस कपल की किस्मत को आपको मानना पड़ेगा जो 20 करोड़ के घर को एक झटके में हासिल कर लिए। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि 20 करोड़ रुपए का घर उनको 1000 रुपए में मिल जाएगा। उन्होंने बस एक हजार रुपए की लकी ड्रॉ में रजिस्ट्री करवाई थी और उनकी किस्मत ने साथ दे दिया। मिडलैंड में रहने वाले इस कपल को ये आलीशान बंगला न सिर्फ कौड़ियों के दाम मिला है बल्कि इसे अच्छे से फर्निश करवाने के लिए भी पैसे मिले।

कपल अब इस घर को 26 करोड़ रुपए में बेच रहा है

हांलाकि अब घर के मालिक इस कपल ने इसे बेचने का सोचा है। ये घर उन्हें लकी ड्रॉ में एक साल पहले 1000 रुपए में ही मिला था तब उसकी कीमत 20 करोड़ रुपए थी लेकिन अब वे लोग इस घर को 26 करोड़ रुपए में बेच रहे हैं। कपल के इस अनोखे इंवेस्टमेंट के बारे में जिसने भी सुना वह दंग रह गया। कपल ने बताया कि उनके लिए यह एक ऐसा सपना पूरा होने जैसा है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा नहीं था। फिलहाल इस घर को देखने के लिए कई लोग आ रहे हैं लेकिन अभी डील नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें:

वर्जिनिटी को लेकर 36 साल की महिला का सामने आया ऐसा बयान जिसकी सब कर रहे तारीफ

रशियन गर्ल से शादी कर 19 साल का लड़का पहुंचा अपने घर, दुल्हन को देख उड़े मां को होश, फिर जो हुआ...

 

...