A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली के इस ढोकला चाट ने कर दिया दिमाग का दही, वायरल Video देख लोग बोले- इस पर तो FIR हो जानी चाहिए

दिल्ली के इस ढोकला चाट ने कर दिया दिमाग का दही, वायरल Video देख लोग बोले- इस पर तो FIR हो जानी चाहिए

दिल्ली के एक रेस्टोरेंट का ढोकला चाट लोगों के गुस्से का शिकार हो गया। दरअसल, इस ढोकले चाट को मिठी दही में एक स्वीट डिश की तरह केक जैसा बनाया गया था।

ढोकला चाट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ढोकला चाट

आज कल खाने पीने के शौकिन लोग टेस्टी डिशेज़ पर अपना खूब एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। जैसे चॉकलेट वाली मैगी, चॉकलेट वाले मोमोज़, मैंगो मैगी या फिर कोका कोला में बनी मिठाईयां और भी तरह-तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं। हाल में ही दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में गुजराती फूड डिश ढोकला पर एक्सपेरिमेंट कर दिया गया। जिसमें ट्रेडिशनल गुजराती डिश ढोकला को चाट के स्वाद के साथ मिलाया गया और उसमें दूधिया-मलाईदार सॉस की एख कोटिंग की गई है। इस डिश का वीडियो शेयर करते हुए एक फूड ब्लॉगर ने लोगों से पूछा कि ये ढोकला चाट स्वीट डिश है या नमकीन। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दिल्ली का ये रेस्टोरेंट ढोकला को बर्बाद कर रहा है।

ऐसा ढोकला चाट कभी नहीं देखा होगा आपने

वीडियो में फूड ब्लॉगर इस ढोकला चाट को ताज़ा, मुलायम और स्पंजी ढोकला बताते हुए नजर आ रहा है। साथ ही वह चाट में इस्तेमाल किए गए रेसिपी के बारे में बता रहा है। वह बता रहा है कि इस ढोकला चाट में मीठी दही डाली गई है जिससे इसका स्वाद बहुत ही अलग है। साथ में वह ढोकला चाट को मस्ती में खाता हुए दिख रहा है। असल में देखें तो ये ढोकला चाट कम और कोई मीठी डिश ज्यादा लग रहा है। हद तो तब हो गई जब उसने कहा कि लोग इस ढोकला चाट को बहुत पसंद करेंगे। इसके बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस ढोकला चाट की जो बुराई की है उसे देख इस फूड ब्लॉगर को कही अपना वीडियो ना डिलीट करना पड़ जाए। 

Video देख ढोकला लवर्स हुए नाराज 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ये गुजराती डिश का अपमान है। दूसरे ने कहा कि दही वाले खमण होते हैं और वे भी ऐसे नहीं बनते ये कहीं से भी ढोकला नहीं लग रहा है। तीसरे ने लिखा कि ऐसे लोगों पर एक FIR तो बनती है। इन्हें जेल में डालो। इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा कि ये गुजरातियों का अपमान है तो कुछ लोगों ने कहा कि जब गुजराती वेंडर्स ने हर डिश में चीज़ डालकर उसे बर्बाद किया तब ये लोग कहां थे। 

ये भी पढ़ें:

धोखेबाज बॉयफ्रेंड को लड़की ने ऐसा सबक सिखाया कि अब औरतों से कर लेगा तौबा, सरकार की तरफ से भी मिले 83 लाख रुपए

इस बैग की कीमत ने उड़ाई लोगों की नींद, बोले- इतने में तो गाड़ी-बंगला सब कुछ आ जाएगा