A
Hindi News वायरल न्‍यूज पठान के गाने पर स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसर्स ने किया डांस, यूजर्स बोले- ऐसी मैडम तो हम भी डिजर्व करते हैं

पठान के गाने पर स्टूडेंट्स के साथ प्रोफेसर्स ने किया डांस, यूजर्स बोले- ऐसी मैडम तो हम भी डिजर्व करते हैं

दिल्ली विश्वविद्यालय के 'जीजस एंड मेरी कॉलेज' में एक कार्यक्रम के दौरान प्रोफेसर्स को कूल अंदाज में स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए देखा गया।

स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए प्रोफेसर्स।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए प्रोफेसर्स।

हाल में ही आई शाहरूख खान की हिट फिल्म पठान का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। शाहरूख की यह फिल्म 4 साल बाद आई है। फिल्म काफी समय तक विवादों में बनी रही। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड्स टूट गए। लंबे समय से चल रहे बॉलीवुड में हिट फिल्मों की कमी के बाद इस फिल्म को बॉलीवुड के लिए कमबैक माना जा रहा है। फिल्म जितनी हिट हुई उससे ज्यादा उसके गाने पॉपुलर हुए। आए दिन हमें पठान मूवी के गानों पर रिल्स देखने को मिल जाता है। अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टाइटल ट्रैक 'झूमे जो पठान' पर दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर्स को स्टूडेंट के साथ डांस करते हुए देखा गया। यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रोफेसर्स ने स्टूडेंट्स के साथ किया डांस

सोशल मीडिया से लेकर हर जगह शाहरूख की फिल्म पठान के गानों की गूंज सुनाई दे रही है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली विश्वविद्यालय के 'जीजस एंड मेरी कॉलेज' में एक कार्यक्रम के दौरान महिला प्रोफेसरों ने अपने स्टूडेंट्स के साथ डांस किया। प्रोफेसर्स शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के हिट गाने 'झूमे जो पठान' पर जोरदार अंदाज में स्टूडेंट्स के साथ थिरकते हुए देखा गया। वीडियो में प्रोफेसर्स के कूल अंदाज को देखकर हर कोई दंग रह गया। वीडियो में कई महिला प्रोफेसर्स डांस कर रही हैं और अपने मूव्स दिखा रही हैं। लेकिन पीले रंग की साड़ी पहनी एक प्रोफेसर ने इस गाने पर अपने डांस स्टेप्स से तहलका मचा दिया।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स जेएमसी नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं बड़ी तदाद में यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'ऐसे प्रोफेसर तो हम भी डिजर्व करते हैं'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- स्टेप्स तो बस पीली साड़ी वाली मैडम ने किया है बाकी सब तो उछल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

MMS या इंटीमेट Video सोशल मीडिया पर हुआ लीक तो ऐसे होगा डिलीट, यहां करें शिकायत

लड़के ने अपने सुरीले आवाज से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लोग बोले- इसे बॉलीवुड में ले जाओ