A
Hindi News वायरल न्‍यूज Dolly चायवाले के तो दिन ही बदल गए, अब चाय बेचने के लिए रखने पड़ रहे बाउंसर्स, देखें Video

Dolly चायवाले के तो दिन ही बदल गए, अब चाय बेचने के लिए रखने पड़ रहे बाउंसर्स, देखें Video

इंटरनेट सेंशेसन बने डॉली चायवाले का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बाउंसर्स के बीच चाय बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

बाउंसर्स के बीच खड़ा डॉली चायवाला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाउंसर्स के बीच खड़ा डॉली चायवाला

सोशल मीडिया पर छाए डॉली चायवाले को आज हर कोई जानता है। डॉली चायवाले ने जब से बिलगेट्स को चाय पिलाया है तब से वह इंटरनेट पर छा चुका है। अब उसके हर वीडियो को लाखों लोग देखते हैं।  फिलहाल, एक और वीडियो डॉली चायवाले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें डॉली के आस-पास कुछ बाउंसर्स तैनात नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है। बाउंसर्स लगाने पड़े। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वह भारी सुरक्षा के बीच चाय बना रहे हैं और लोगों को चाय पिला रहे हैं।

सोशल मीडिया स्टार बन चुका है डॉली चायवाला

इसके अलावा डॉली ने इंस्टाग्राम पर कई और वीडियो भी शेयर किया है। एक वीडियो में वह नोटों की गड्डी लहराते हुए नजर आ रहे तो दूसरे वीडियो में वे लंबोरगिनी कार के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक और वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है जिसमें डॉली चायवाले के टपरी पर एक्ट्रेस निम्रत कौर आईं। वहीं, एक अन्य वीडियो में डॉली चायवाला एक राजनेता से मुलाकात करते हुए नजर आए।

बिल गेट्स से मिलने के बाद बदल गई किस्मत

बता दें कि, हाल में ही डॉली चायवाले की टपरी पर दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार बिल गेट्स चाय पीने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने डॉली के हाथों से बनी चाय भी पी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हुआ था। बाद में जब डॉली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बिल गेट्स को पहले से नहीं जानते थे। डॉली चायवाले के टपरी पर बिल गेट्स के आने के बाद डॉली के तो दिन ही बदल गए। अब वह एक सोशल मीडिा स्टार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

सोशल मीडिया स्टार है यह कुत्ता, महंगे कपड़े और स्टाइलिश लुक पर फिदा हर कोई, लाखों लोग करते हैं फॉलो

"बॉयफ्रेंड ये दो चीजें कर रहा है तो पक्का वह आपको धोखा दे रहा", महिला ने बताया चीटर पार्टनर को पहचानने के ट्रिक्स