Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"बॉयफ्रेंड ये दो चीजें कर रहा है तो पक्का वह आपको धोखा दे रहा", महिला ने बताया चीटर पार्टनर को पहचानने के ट्रिक्स

एक महिला ने लड़कियों को उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ सलाह दी। महिला ने बताया कि लड़कियां इन दो तरीकों से ये पता लगा सकती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा है या नहीं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 08, 2024 18:09 IST
फियोना शीया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फियोना शीया

लोग अपने रिश्तों को बरकरार रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते। खासतौर पर जब रिश्ता बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का या पति-पत्नी का हो। कोई एक धोखा न दे यह सोचकर ही लोग घबरा जाते हैं। ऐसे में वह हमेशा अपने पार्टनर पर नजर बनाकर रखते हैं। ऐसे में वह पार्टनर का फोन चेक करते हैं तो कभी-कभी उनसे सवाल-जवाब करते हैं। लेकिन अगर आपको अपने पार्टनर की फितरत पहचानने का बिल्कुल सही तरीका आपको पता चल जाए तो कैसा होगा। मतलब किसी के धोखा देने से पहले ही आप उससे सतर्क हो जाएंगे और उसके छोड़ने से पहले ही आप अपना रास्ता खुद ही उससे अलग कर लेंगे। कुछ ऐसा ही ट्रिक एक महिला आपके सामने लेकर आई है। जो लड़कियों को चीटर पार्टनर पहचानने का तरीका बता रही है।

Related Stories

ये है वे दो ट्रिक्स

अमेरिका के लॉस एंजिल्स की रहने वाली फियोना शीया ने बॉयफ्रेंड में दिखने वाले इन दो रेड फ्लैग्स के बारे में बात की है। ये दोनों बातें बॉयफ्रेंड के इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ी हुई हैं। मतलब आपको अपने बॉयफ्रेंड के इंस्टाग्राम अकाउंट में थोड़ी रिसर्च करनी पड़ेगी। पहला रेड फ्लैग- अगर आपका बॉयफ्रेंड इंस्टाग्राम पर बहुत सारी लड़कियों को फॉलो करता है जिन्हें वह जानता भी नहीं है। अगर वह कई फिटनेस गर्ल्स को फॉलो करता है तो पक्का ही वह धोखा देगा। दूसरा रेड फ्लैग- अगर वह उस हर लड़की को फॉलो करता है जिनसे वह मिला है। ऐसे में भी वह चीटिंग कर सकता है। 

लड़कियों को दिया सुझाव

इसके अलावा फियोना ने लड़कियों को सुझाव दिया कि लड़किया अपने पार्टनर ऐसे मर्दों को बनाएं जो सोशल मीडिया पर ना हो यदि हो भी तो वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल ना करता हो। दूसरी बात ये कि उसकी बहुत सारी महिला दोस्त ना हो। फियोना ने अपनी ये बात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर किया। महिला के इस पोस्ट पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट किया कई लोगों ने इन ट्रिक्स को बकवास और बेकार बताया तो कई लोगों ने उसकी ट्रिक को फॉलो करने को कहा। वैसे आपको क्या लगता है? महिला की ये ट्रिक काम की है या नहीं?   

ये भी पढ़ें:

"इस विंडो में लगा शीशा कभी नहीं टूटेगा", कहते हुए वकील खिड़की से टकराया, अगले ही पल यमराज से जा मिला

महिला ने बताया SWIGGY का नया स्कैम, शेयर करते ही Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement