Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक्स बॉयफ्रेंड को फिर से पाने के चक्कर में महिला ने गंवाए 8.2 लाख रुपए

ब्रेकअप के बाद लोग अपने एक्स को पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। अब इस महिला को ही देख लीजिए इसने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए 8.2 लाख रुपए गंवा दिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 23, 2024 17:04 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

प्यार और जंग में सब जायज है लेकिन कई लोग प्यार के चक्कर अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं। फिर भी उन्हें उनका मनचाहा प्यार हासिल नहीं होता है। प्यार को लेकर लोगों की आंखें बंद हो जाती है उन्हें अपने प्यार के आगे कुछ भी नजर नहीं आता। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को वापस पाने के चक्कर में 8.2 लाख रुपये काला जादू के चक्कर में गंवा दिए।

ज्योतिषी ने काले जादू का बोलकर ठग लिए सारे पैसे

जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय महिला का एक बॉयफ्रेंड था। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। ऐसे में उसका ब्रेकअप हो गया था। इन सबका निदान निकालने के लिए उसने काले जादू का सहारा लिया। वह अपने परिवार वालों को मनाने के लिए और अपने बॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए कई ज्योतिषियों से ऑनलाइन बात करना शुरू कर दिया। इसी क्रम में 9 दिसंबर को उसकी मुलाकात एक ज्योतिषी से हुई। उसने बताया कि उसके घर के लोगों पर और उसके बॉयफ्रेंड पर किसी ने काला जादू किया है। इस वजह से वह इतनी परेशान रहती है। इस पर ज्योतिषी ने महिला से 501 रुपए ले लिए। पैसे ट्रांसफर करने के बाद ज्योतिषी ने महिला से उसके परिवार और दोस्तों की तस्वीरें मांगी।

बाद में ज्योतिषी महिला को करने लगा ब्लैकमेल

फिर ज्योतिषी ने महिला से 2.4 लाख रुपये की मांग की और उससे कहा कि अगर वह इतने पैसे दे देगी तो वह उसके परिवार पर काला जादू करेगा जिससे उसके और उसके रिश्ते के बीच कोई नहीं आएगा। इसके बाद महिला ने सारा पैसा कैश में ज्योतिषी को दे दिया। इसके बाद ज्योतिषी ने महिला से जब 1.7 लाख और मांगे, तब जाकर महिला को उस पर शक हुआ और उसने उसे और पैसे देने से मना कर दिया। महिला के मना करने के बाद ज्योतिषी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने महिला को धमकी गेना शुरू किया जिससे वह डर गई और डर के मारे उसने ज्योतिषी को  4.1 लाख रुपये और दे दिए। कुल मिलाकर महिला ने ज्योतिषी को 8.2 लाख रुपए दे दिए। यह सारे पैसे 10 जनवरी को ट्रांसफर किए गए थे। वहीं, जब महिला के घर वालों को इस सच्चाई का पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस से इसकी शिकायत की। अब पुलिस मामले की विस्तार से जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें:

अगर आप मछली पकड़ने का यह तरीका नहीं जानते तो सब बेकार है, देखिए यह Viral Video

बच्चे का शिकार करने के लिए बाघ ने किया हमला, मगर एक कांच के ग्लास ने बचाई जान, देखें खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement