Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बच्चे का शिकार करने के लिए बाघ ने किया हमला, मगर एक कांच के ग्लास ने बचाई जान, देखें खौफनाक Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आपकी भी सांस अटक जाएगी। बाघ ने बच्चे का शिकार करने के लिए उसपर हमला किया मगर एक कांच के ग्लास ने उसकी जान बचा ली।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 23, 2024 13:21 IST
बाघ के हमले से बचा बच्चा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाघ के हमले से बचा बच्चा

जंगल में रहने वाले जानवर हर दिन अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष करते हैं। शेर, चीता और बाघ जैसे जानवर शिकार करने के लिए संघर्ष करते हैं तो वहीं छोटे जानवर खुद को बचाने के लिए संघर्ष करते हैं। जब बड़े जानवरों को जंगल में शिकार नहीं मिलता है तो वो जंगल के पास के गांवो और घरों की तरफ मुड़ जाते हैं और वहां शिकार करने की कोशिश करते हैं। ऐसी कई खबरे आपने भी सुनी और पढ़ी होंगी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कुछ देर के लिए आप अपनी सांसे थाम लेंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

वीडियो आपको कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो आपको अचंभित कर सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने फोन में रिकॉर्डिंग कर रहा है और अचानक उसे पीछे एक बाघ नजर आता है। वह उसे मुड़कर देखता है और फिर अपने फोन में देखने लगता है। बच्चे की स्माइल देखकर ऐसा मालूम होता है कि उसे जानवर की ताकत को कोई अंदाजा नहीं है। इसके बाद बाघ अपनी रफ्तार तेज करते हुए अचानक बच्चे पर हमला करता है मगर बीच में एक कांच के कारण वह ऐसा नहीं कर पाता है। ऐसा लगता है जैसे बच्चा अपने घर के अंदर खिड़की के पास बैठा हुआ है। मगर पूरे वीडियो में कहीं इस बात का अंदाजा नहीं लगता है जिस कारण यह वीडियो काफी खौफनाक हो जाता है।

यहां देखें खौंफनाक वीडियो

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @itanimals0 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 66 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भगवान का शुक्र है कि वहां ग्लास था। दूसरे यूजर ने लिखा- यह शिकारियों के लिए डरावना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये काफी डरावना था।

ये भी पढ़ें-

कौन हैं Smartphone Zombies जिसको लेकर लोगों को किया जा रहा अलर्ट, साइन बोर्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Delhi Metro एक बार फिर बनी लड़ाई का सेंटर, मेट्रो में लड़ती महिलाओं का Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement