Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कौन हैं Smartphone Zombies जिससे लोगों को किया जा रहा अलर्ट, साइन बोर्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक बोर्ड ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ काफी तेजी से खींचा है। इस बोर्ड के जरिए लोगों को स्मार्टफोन जॉम्बी को लेकर सावधान किया जा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 23, 2024 14:13 IST
साइन बोर्ड ने लोगों का खींचा ध्यान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA साइन बोर्ड ने लोगों का खींचा ध्यान

सोशल मीडिया पर हर दिन ना जानें कितनी ही चीजें वायरल होती हैं। कभी लोगों का डांस वायरल होता है तो कभी लोग अपने टैलेंट का वीडियो शेयर करते हैं और वह वायरल हो जाता है। मगर कभी-कभी लोगों को अलर्ट करने वाले मैसेज, वीडियो, पोस्ट या फि साइन बोर्ड भी वायरल होते हैं। ऐसा ही एक साइन बोर्ड बैंगलुरु का वायरल हो रहा है जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ काफी तेजी से खींचा है। इस बोर्ड के जरिए लोगों को स्मार्टफोन जॉम्बी से सावधान किया जा रहा है।

बोर्ड में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में एक साइन बोर्ड की फोटो शेयर की गई है। इस बोर्ड पर 'Beware of Smartphone Zombies' लिखा हुआ है। इसके साथ ही एक दो लोगों का कार्टून भी बनाया गया है जिसमें वो अपने फोन में देखते हुए नजर आ रहे हैं। अब आपको बताते हैं कि ये स्मार्टफोन जॉम्बी कौन हैं और इनसे किन लोगों को सावधान किया जा रहा है। बोर्ड को देखने के बाद यह समझ में आ रहा है कि, सड़क पर चलते वक्त फोन में लगे रहने वाले लोगों को 'स्मार्टफोन जॉम्बी' कहा गया है और गाड़ी चलाने वाले लोगों को इनसे सावधान रहने के लिए कहा जा रहा है। आप भी सड़क पर चलते हुए ऐसे कई लोगों को देखते होंगे जिनका ध्यान फोन में होता है। ऐसा करना काफी खतरनाक साबित हो सकता है इसलिए लोगों को सावधान किया जा रहा है। बता दें कि यह बोर्ड बेंगलुरु का है जो काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @prakritea17 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- बेंगलुरु में लगे इस साइनबोर्ड ने अकेले ही हमारी पूरी पीढ़ी पर अटैक कर दिया। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 3 लाख 79 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हां मैं भी कई लोगों को ट्रैफिक के दौरान मोबाइल चलाते हुए देखता हूं, वो 30 और 60 सेकंड भी बिना फोन के नहीं रह सकते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये काफी क्रिएटिव है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यहां उन लोगों के भी एक बोर्ड होना चाहिए जो फोन यूज करते हुए गाड़ी चलाते हैं।

ये भी पढ़ें-

भारतीय सेना का कोई जवाब नहीं, चीन के सैनिकों से लगवाए 'जय श्रीराम' के नारे, Video हुआ वायरल

पानी से भिगोकर रोटी खाता दिखा शख्स, Viral Video ने लोगों कर दिया भावुक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement