Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महिला ने बताया SWIGGY का नया स्कैम, शेयर करते ही Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके एक महिला ने बताया कि ऑनलाइन ऑर्डर में देरी होने पर स्विगी वालों ने कौन सा नया बहाना बनाया। वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 07, 2024 17:02 IST
महिला ने स्विगी का बताया नया स्कैम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने स्विगी का बताया नया स्कैम

जब से मार्केट में फूड डिलीवरी एप आ गए हैं, तब से लोगों को एक सहुलियत मिल गई है। जब भी इंसान का खाना बनाने का मन नहीं करता या फिर कुछ और खाने का मन करता है तो बाहर गए बिना इन एप के जरिए वह ऑर्डर कर लेता है और कुछ ही देर में वह ऑर्डर उनके दरवाजे पर आ जाता है। इन एप्स के आ जाने के बाद इंसान का काफी समय बचने लगा है। मगर कभी-कभी इन एप के जरिए लोग ऑर्डर करते हैं तो उनका अनुभव अच्छा नहीं जाता है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ, जिसके बाद महिला ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में महिला ने क्या बताया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की शुरूआत महिला 'एक कमाल का स्कैम लेकर आए हैं स्विगी वाले मार्केट में' कहते हुए करती है। इसके बाद महिला वीडियो में अपने साथ हुए पूरे स्कैम के बारे में बताती है। महिला बताती है कि उसने स्विगी से 8:20 पर कुछ सामान ऑर्डर किया जिसका पैसे एक मिनट में कट जाता है। स्विगी ने डिलीवरी का टाइम 30 मिनट दिया था मगर 9 बजे तक खाना नहीं आया है। 

इसके बाद महिला बताती है कि उसने स्विगी के कॉल सेंटर को कॉल करके बताया कि अभी तक फूड पिकअप नहीं हुआ है तो आप अपनी तरफ से ऑर्डर कैंसल करे दीजिए। इसके बाद एप वालों ने कहा कि आपके सिस्टम में भले ही ऑर्डर 8:20 पर हुआ हो मगर हमारे सिस्टम में ऑर्डर 8:40 को लिया गया है तो उसके मुताबिक आपका ऑर्डर 9:10 तक आ जाएगा। इसके बाद वह बताती है कि एप वाले ना पैसा रिफंड करने को तैयार हैं और ना ही ऑर्डर कैंसल करने के लिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन में महिला ने एक पोस्ट डालते हुए बताया कि, 'मेरी बात स्विगी के सीनियर रिप्रेजेंटेटिव से बात हुई। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया है कि वे अपने कर्मचारियों को अच्छे से ट्रेन करेंगे और ऐसा मेरे या फिर किसी भी कस्टमर के साथ दोबारा नहीं होगा।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर swatimukund नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

Online Payment की ऐसी कल्पना किसी ने नहीं की होगी, Video देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

शख्स ने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए इस अंदाज में किया प्रपोज कि लड़की भी मना नहीं कर पाई, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement