Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शख्स ने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए इस अंदाज में किया प्रपोज कि लड़की भी मना नहीं कर पाई, देखें Video

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह लड़कों की काफी मदद कर सकता है। इस वीडियो को देखकर आपको प्रपोज करने का एक नया तरीका सीखने को मिलेगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 07, 2024 14:24 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : ISTOCK प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कभी लड़ाई-झगड़े का वीडियो वायरल होता है तो कभी कपल का ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिसमें वो अश्लील हरकत करते हुए दिखाई देते हैं। आपने भी ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे वायरल होते हैं जिनकी लोगों को उम्मीद नहीं होती है। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लड़कों को प्रपोज करने का एक नया आईडिया देखने और सीखने को मिलेगा। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

प्रपोज करने का नया तरीका

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद लड़कों को प्रपोज करने का एक नया तरीका मिल जाएगा। वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स ने दो गाड़ी के पीछे वाले शीशे पर अलग-अलग मैसेज का स्टीकर लगवाया। इसके बाद वह जब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी गाड़ी में कहीं जा रहा होता है तब उसके दोस्त उन दोनों गाड़ियों को बारी-बारी आगे लेकर आते हैं और लड़की उन पर लिखे मैसेज को पढ़ लेती है। बता दें कि शख्स ने दोनों गाड़ियों पर 'Will you marry me..?' लिखा होता है। इसके बाद लड़की उसे हां बोल देती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर jerry_s_pulimalaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें भी कैप्शन में उसने Be mey wife लिखा है। इंस्टाग्राम पर भी लड़की ने रिप्लाई देते हुए लिखा- तुम मेरी जिंदगी के प्यार हो और मेरा जवाब हां है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 14 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और 10 लाख 39 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

ये भी पढ़ें-

दोस्त की बीवी से शख्स ने की बड़ी अजीब डील, Video जमकर हो रहा है वायरल

Indigo फ्लाइट की इस स्पेशल सीट पर कभी बैठे हैं आप? फोटो हुई वायरल तो एयरलाइंस ने दिया जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement