Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दोस्त की बीवी से शख्स ने की बड़ी अजीब डील, Video जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में शख्स अपने दोस्त की बीवी से बड़ी अजीब सी डील करता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 07, 2024 13:02 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत में होने वाली शादियां सबसे ज्यादा यादगार होती हैं। भारतीय शादियों में इतना हंसी-मजाक होता है कि जिसका कोई हद नहीं है। शादी के फंक्शन में कोई ना कोई दूल्हा या फिर दुल्हन से मजे लेता हुआ नजर आता है। इतना ही नहीं रिसेप्शन और जयमाला के समय भी यह हंसी मजाक होता रहता है। दूल्हा-दुल्हन के दोस्त स्टेज पर आते हैं और अजीबो-गरीब गिफ्ट देकर जाते हैं। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मजाक तो है मगर थोड़ा अलग अंदाज में है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

शख्स ने दोस्त की बीवी से की अजीब सी डील

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं। तभी दुल्हे का एक दोस्त वहां आता है और अपना हाथ दुल्हन को दिखाता है। शख्स ने अपने हाथ पर कुछ लिखा हुआ है जिसे दुल्हन और दूल्हा दोनों पढ़ने लगते हैं। इसके बाद शख्स दुल्हन से डील के लिए थम्स अप का इशारा करवाता है। मगर अभी तक समझ में नहीं आता है कि उसने अपने हाथों पर क्या लिखा है। कुछ देर बाद वीडियो में उसके हाथ पर लिखी डील नजर आती है। उसने अपने हाथ पर लिखा था, 'भाभी आपको नाश्ते में खिलाऊंगा जलेबी, पटवा दे अपनी एक सहेली।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nautanki.hoon नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 33 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। 

ये भी पढ़ें-

Indigo फ्लाइट की इस स्पेशल सीट पर कभी बैठे हैं आप? फोटो हुई वायरल तो एयरलाइंस ने दिया जवाब

कभी सोचा नहीं होगा कि Delhi Metro में एक दिन यह भी देखने को मिलेगा, देखिए वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement