Monday, April 29, 2024
Advertisement

मगरमच्छ ने अचानक महिला पर किया हमला, उसके बाद जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, देखें खौफनाक Video

एक मगरमच्छ ने अचानक महिला Zoo Kepper के हाथों को अपने जबड़े से पकड़कर उसे पानी में खींच लिया। हमले का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 06, 2024 15:47 IST
मगरमच्छ ने महिला पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छ ने महिला पर किया हमला

इस प्रकृति ने हमें कई सारे जानवर दिए हैं। कुछ जानवर कद में छोटे और काफी प्यारे होते हैं। इनके शांत व्यवहार के कारण लोग इन्हें पालतू जानवर तक बना लेते हैं। मगर वहीं इस संसार में कुछ ऐसे जानवर भी हैं जिन्हें देखते ही इंसान की हवा टाइट हो जाए। खतरनाक जानवर का नाम सुनते ही आपके जहन में शेर, चीत, मगरमच्छ जैसे जानवरों का नाम दौड़ने लगेगा। ये जानवर इतने खतरनाक होते हैं कि इनके पास जाना खतरे से खाली नहीं होता है। इन जानवरों का ध्यान कुछ विशेष लोग रखते हैं जिन्हें इनकी ट्रेनिंग दी जाती है। मगर इन लोगों पर भी कब ये जानवर हमला कर दे, कोई कह नहीं सकता है। ऐसा ही एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ अपने टैंक से बाहर निकलने का प्रयास कर रहा है। वहीं मौजूद एक महिला जू कीपर उसे पानी में वापस भेजने का प्रयास कर रही है। अचानक मगरमच्छ अपने जबड़े से उसका हाथ पकड़ लेता है और पानी में खींच लेता है। महिला अपना हाथ छुड़ाने की काफी कोशिश करती है मगर वह इसमे सफल नहीं हो पाती है। तभी वहां घूमने आया एक शख्स पानी में कूद जाता है और महिला को बचाने की कोशिश करने लगता है। काफी देर मशक्कत करने के बाद मगरमच्छ कहीं जाकर महिला का हाथ छोड़ता है। इसके बाद दोनों सावधानीपूर्वक बाहर निकलते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में भी यह जानकारी दी गई है कि, 'खाना खिलाते वक्त मगरमच्छ ने पमहिला का हाथ पकड़ लिया। Zoo घूमने आए एक शख्स ने बहादुरी दिखाई और महिला की जान बचा ली।' वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हमें यह सीख मिलती है कि कभी भी ऐसे खतरनाक जानवरों के पास नहीं जाना चाहिए क्योंकि वो कब हमला कर दे, इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है।

ये भी पढ़ें-

इस रेस्टोरेंट की दाल में 24 कैरेट गोल्ड से लगाया जाता है तड़का, Video ने इंटरनेट की जनता को किया हैरान

'अरे UP Police हेलमेट कहां है?'... पुलिसवालों से सवाल करती रही महिला, मगर नहीं दिया जवाब, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement