Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: फोन पर बात करते-करते बॉयफ्रेंड को छोड़ किसी और की बाइक पर जा बैठी महिला, फिर...

कभी-कभी फोन की लत लोगों को इतनी भारी पड़ती है कि उन्हें अपनी हरकतों को लेकर बहुत ही शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ इस महिला के साथ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 01, 2024 10:15 IST
बॉयफ्रेंड को छोड़ किसी और के साथ जा रही थी महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड को छोड़ किसी और के साथ जा रही थी महिला

लोगों को फोन की ऐसी लत लग गई है कि उनका ध्यान फोन को छोड़कर कहीं नहीं लगता। ऐसे में कभी-कभी फोन की लत लोगों पर इतनी भारी पड़ती है कि उन्हें बाद में इसका खूब पछतावा होता है। कई बार तो फोन की वजह से लोग हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। वहीं, कई बार वे ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिसकी उम्मीद उन्हें खुद नहीं होती। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपनी फोन की लत की वजह से अपने प्रेमी को छोड़ किसी और की बाइक पर बैठकर जाने लगती है। यह घटना इंडोनेशिया की बताई जा रही है।

प्रेमी को छोड़ किसी और के साथ जाने लगी महिला

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक कपल बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचता है। पंप पर वाहनों की कतार लगी हुई थी। यह देख शख्स भी लाइन में लग जाता है। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी महिला का पूरा ध्यान उसके फोन पर था। जब शख्स का नंबर आता है तब उसकी प्रेमिका बाइक से नीचे उतरकर फोन चलाते हुए आगे जाकर खड़ी हो जाती है। इसके बाद कतार में उनके आगे खड़ी बाइक जब तेल भरवाकर जाने लगती है, तभी मह‍िला को लगा क‍ि शायद उसका बॉयफ्रेंड आ गया। इसके बाद महिला बिना कुछ देखे उस अजनबी की मोटरसाइकिल के पास गई और पीछे बैठ गई।

अपनी हरकत पर शर्मिंदा हुई महिला

महिला को यह बिल्कुल भी ध्यान नहीं था कि वह बाइक वाला एक अजनबी इंसान है। यह देख महिला का बॉयफ्रेंड सकते में आ गया और वह तुरंत अपनी प्रेमिका के पास गया और उसकी पीठ थपथपाने लगा। यह देख महिला भी हैरान हो जाती है कि वह फोन के चक्कर में एक अजनबी इंसान की बाइक पर बैठ गई थी। महिला अपनी इस हरकत से शर्मिंदा हुई और वह उस अजनबी की गाड़ी से उतर गई। हालांकि महिला भाग्यशाली थी कि अजनबी ने अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट नहीं की और वह वहीं रुका रहा। इस घटना का वीडियो पेट्रोल पंप पर खड़े एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

ये भी पढ़ें:

आगरा के बजाय इस जगह पर बनने वाला था ताजमहल

अय्याश राजा जिसके महल में केवल बिना कपड़ों के ही मिलती थी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement