A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मामला सुलझाने गई पुलिस अपने में ही उलझ गई, लेडी कांस्टेबल को थाने के ड्राइवर ने मारा थप्पड़

Video: मामला सुलझाने गई पुलिस अपने में ही उलझ गई, लेडी कांस्टेबल को थाने के ड्राइवर ने मारा थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक गांव में निरीक्षण करने गई पुलिस टीम के ड्राइवर ने महिला कांस्टेबल को ही थप्पड़ जड़ दिया।

महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारता हुआ थाने का ड्राइवर।- India TV Hindi महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारता हुआ थाने का ड्राइवर।

पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए होती है लेकिन तब क्या होगा जब खुद पुलिस को ही मार पड़ रही हो। वह भी महिला पुलिसकर्मी के। कुछ ऐसा ही एक मामला भोजपुर जिले से सामने आया है। जहां थाने के ड्राइवर ने एक महिला कांस्टेबल को पुलिस कार्रवाई के दौरान जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। पूरा मामला भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर वार्ड नंबर 5 का है। महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारने वाले ड्राइवर का नाम आतिश कुमार है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस विभाग जांच में जुट गई है।

क्या था मामला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि थाने का एक ड्राइवर सरेआम महिला कांस्टेबल की गाल पर थप्पड़ मार रहा है। घटना के दौरान अन्य पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे। वहीं, स्थानीय लोग चालक के इस व्यवहार से काफी गुस्से में दिखे और लोगों ने कुछ देर के लिए हो हल्ला भी किया। जानकारी के मुताबिक, कोईलवर गांव वार्ड नंबर 5 में मो.मेराज जफर ने अपने पड़ोसी मो.शमीम अहमद के खिलाफ शिकायत का आवेदन दिया था। आरोप था कि वह उसके मकान के सामने जबरन घर बनवा रहा है। इस आवेदन के आधार पर जब कोइलवर थाने की गश्ती टीम जांच के लिए पहुंची तो वहां मौजूद लोगों के साथ पुलिस की नोकझोंक हो गई। जिसके बाद पुलिस एक पक्ष के लोगों को गिरफ्तार करने लगी। जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया और हंगामा करने लगे।

थाने का वाहन चालक ने महिला कांस्टेबल को जड़ दिया थप्पड़

स्थानीय लोगों ने वाहन चालक और पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया। गश्ती दल के वाहन चालक पर आरोप है कि उसने वहां मौजूद लोगों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया। मामले को बढ़ता हुआ देख वहां मौजूद लोग जब इस घटना का वीडियो बनाने लगे तो पुलिस ने उनका मोबाइल छीन लिया और उन्हें जेल भेजने की धमकी भी दी। इसी बीच जब गश्ती दल में मौजूद एक महिला कांस्टेबल ने वाहन चालक को रोकने की कोशिश की। लेकिन वाहन चालक ने सभी लोगों के सामने महिला कॉन्स्टेबल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ लगने के बाद महिला कांस्टेबल गिर पड़ी। टीम में मौजूद गश्ती दल के सिपाहियों ने जैसे-तैसे बीच-बचाव कर के मामला शांत करवाया। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गलती से चल गया थप्पड़

घटना के संदर्भ में कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे थे। जिसमें गश्ती दल के पदाधिकारी भी शामिल थे। तभी वहां मौजूद टीम के ग्रामीणों ने बदसलूकी की। महिला कांस्टेबल चालक को पीछे से हटा रही थी तभी उसे लगा कि कोई ग्रामीण है और उसने गलती से हाथ चला दिया। दोनों पुलिसकर्मी के बीच किसी प्रकार का मतभेद नहीं है। हालांकि इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद भोजपुर पुलिस की किरकिरी हो रही है। वही पुलिसकर्मी के अनुचित व्यवहार की लोग निंदा कर रहे हैं। इस पूरे प्रकरण पर पुलिस के आलाधिकारी तत्काल कुछ भी कहने से इन्कार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

क्या ट्रेन के ड्राइवर आपस में रेसिंग करते हैं या आजतक हम गलतफहमी में ही जिए जा रहे थे

जब मर्दों से भरी बस में अकेले चढ़ गई खूबसूरत हसीना, उतावलेपन में करने लगे ऐसी हरकत कि घबरा गई लड़की