A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये कैसी ममता! बच्चा रोए जा रहा था, चुप कराने के लिए मां ने दूध की बोतल में शराब भरी और पिला दी

ये कैसी ममता! बच्चा रोए जा रहा था, चुप कराने के लिए मां ने दूध की बोतल में शराब भरी और पिला दी

एक कलयुगी मां की चर्चा सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं जहां मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए दूध की बोतल में शराब भरकर पिला दी।

घटना के बाद बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घटना के बाद बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

मां की ममता अनमोल होती है। वह अपनी संतान के लिए किसी भी मुसीबत से भिड़ जाती है ताकि उसकी औलाद सुरक्षित रह सके। मां इस दुनिया में सर्वोपरी होती है। लेकिन अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप भी कहेंगे कि ये कैसी मां है जो अपने ही बच्चे का भला नहीं सोच सकती। मां भला अपने बच्चे के साथ ऐसा कैसे कर सकती है। दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक 37 वर्षीय महिला ने अपने डेढ़ माह के बच्चे को चुप कराने के लिए उसकी दूध की बोतल में शराब भरकर पिला दी। 

बच्चे की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, महिला कार ड्राइव कर रही थी और उसका डेढ़ माह का बच्चा लगातार रोए जा रहा था। बच्चा बिल्कुल चुप ही नहीं हो रहा था। जिसके बाद उसने बच्चे को चुप कराने के लिए शराब उसे पिला दी। जिससे बच्चे की हालत काफी बिगड़ गई। बाद में बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। अब मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जिसे लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ऐसी मां को तुरंत जेल में डाल देना चाहिए। दूसरे ने लिखा- यकीन नहीं होता कि एक मां अपने बच्चे के साथ ऐसा कर सकती है। तीसरे ने कमेंट कर कहा - यहीं कलयुग है। जबकि कई अन्य यूजर्स ने महिला की खूब आलोचना की।

महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला की पहचान ऑनेस्टी डे ला टोरे के रूप में हुई है। सैन बर्नार्डिनो काउंटी शेरिफ के मुताबिक, आरोपी महिला को 60,000 डॉलर के मुचलके पर वेस्ट वैली डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। इस पूरे मामले पर आप क्या सोचते हैं, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

लप्पू और झींगुर का मतलब आज जान लीजिए, खुद सीमा और सचिन के प्यार पर कमेंट करने वाली पड़ोसन ने बताया

UPSC की तैयारी आप भी कर रहे? अगर हां तो IAS अफसर के पूछे हुए सवाल का दीजिए जवाब