Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सचिन की पड़ोसन उसे क्यों बोलती है लप्पू और झींगुर, दिल खोलकर खुद बताया, आप भी जानें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुई थी जिसमें सचिन की पड़ोसन ने सचिन को लप्पू सा और झींगुर बताया था। अब लोग इसका मतलब जानना चाहते थे जो कि उस महिला ने इस दोनों शब्द के अर्थ बताएं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 10, 2023 11:02 IST
सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी।

सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन के प्यार को लेकर कई तरह के मीम और वीडियो वायरल हो रहे हैं। बीते दिन सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर कमेंट किया था। जिसमें वह कह रही थी कि क्या है सचिन में, लप्पू सा सचिन है। मुंह से बोलना आवे ना, बोलता वह है नहीं, झींगुर सा लड़का, उससे प्यार। ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि इस पर गाने तक बन गए। मीम्स की तो पूछिए ही मत हर किसी को ये मीम्स भेजकर लोगों का मजाक उड़ाया जा रहा है। अब ऐसे में लोग सोच रहे हैं कि ये लप्पू और झींगुर का मतलब होता क्या है? जिसका जवाब खुद सचिन की पड़ोसन ने दिया है।

Related Stories

सचिन की पड़ोसन ने बताया लप्पू और झींगुर का मतलब

सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि लप्पू और झींगुर का मतलब क्या होता है। उन्होंने कहा कि अभी सावन का महीना चल रहा है और ऐसे मौसम में बारिश के बाद कीड़े निकलते हैं जो अपने मुंह से झीं की आवाज निकालते रहते हैं। सचिन वैसे ही एक कीड़े की तरह पतला-दुबला सा है। लप्पू का मतलब बताते हुए सचिन की पड़ोसन ने बताया कि सचिन बोल नहीं पाता है। किसी बात का जवाब नहीं दे पाता है। तो नॉर्मल सी बात है कि वह बंदा जो बोल नहीं पाता और जो किसी को जवाब नहीं दे पाता उसे लप्पू कहते हैं।

सीमा को मिल रहे तरह-तरह के ऑफर

बता दें कि सीमा पाकिस्तान से अपने पति को छोड़ 4 बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत सचिन के साथ रहने आई है। सीमा पबजी खेलने के दौरान सचिन के प्यार में पड़ गई थी और उसे ही अपना सबकुछ मान लिया था। जब से सीमा भारत आई है तब से भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी उसके चर्चे जोरों पर थे। उन दोनों की लवस्टोरी पर भारत की मीडिया ने कवरेज किया और इस दौरान एक से एक बातें पता चली। उधर, सीमा को फिल्म का ऑफर भी मिला। जहां अमित जानी नाम के प्रड्यूसर ने उसका इंटरव्यू भी लिया। वहीं, गुजरात से सीमा और सचिन को 50 हजार रुपए की सैलरी पर नौकरी का ऑफर भी मिला है और सबसे बड़ी खबर ये आई थी कि सीमा की राजनीति में एंट्री हो सकती है।    

ये भी पढ़ें:

"झींगुर जैसे लड़के से चार बच्चों की मां को प्यार कैसे हो गया", Video में देखिए सचिन की पड़ोसन ने सीमा पर क्या कहा

सीमा हैदर-सचिन के मजे लेने में Sapna Choudhary भी नहीं रहीं पीछे, Video बनाकर बोलीं- झिंगुर सा लड़का!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement