Sunday, May 12, 2024
Advertisement

सीमा हैदर से मिलने पहुंची निर्माता अमित जानी संग पूरी टीम, रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी पाकिस्तानी महिला

Seema Haider Bollywood Film: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर से मिलने प्रोड्यूसर अमित जानी के साथ उनकी टीम के कुछ लोग पहुंचे। जहां सीमा का ऑडिशन हुआ।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Ritu Tripathi Published on: August 02, 2023 20:34 IST
Seema Haider- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Seema Haider

Seema Haider Bollywood Film: पाकिस्तान से अपने प्यार सचिन मीणा के लिए भारत आने वालीं सीमा हैदर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। सीमा के कई वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें देखकर यह अनुमान लगाना भी मुश्किल है कि वह भारतीय महिला नहीं हैं। सीमा को कुछ लोगों की नफरत मिली तो कुछ का प्यार, लेकिन इस सबकी बीच सीमा और सचिन के परिवार ने आर्थिक तंगी का भी सामना किया। जिसके चलते प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी आगामी फिल्म में रोल ऑफर किया था। वहीं अब बुधवार को सीमा से मिलने जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम पहुंची।   

डायरेक्टर ने लिया ऑडिशन 

जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम सीमा हैदर से मिलने पहुंची। जहां उन्होंने बीते दिन किए अपने खुलासे की पुष्टि कर दी है। सीमा से मिलने फिल्म के डायरेक्टर जयंत सिन्हा और भारत सिंह भी पहुंचे। जहां दोनों ने फिल्म A Tailor Murder Story के लिए सीमा का ऑडिशन लिया है। 

ये रोल निभाएंगी सीमा 

फिल्म A Tailor Murder Story में सीमा हैदर का रोल काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि वह भारत की तरफ से RAW एजेंट का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह उदयपुर मे दर्ज़ी कन्हैया लाल साहू की हत्या पे बन रही है।  

भगवा शाल ओड़कर छुए प्रोड्यूसर के पैर 

फ़िल्म निर्माता अमित जानी ने हिन्दू धर्म अपनाने पे भगवा शाल उड़ाकर सीमा का अपनी टीम में स्वागत किया। जिसके बाद सीमा हैदर ने भारतीय शिष्टाचार निभाते हुए अमित जानी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सीमा हैदर और फ़िल्म प्रोडेकशन टीम को ATS की रिपोर्ट का इंतज़ार है। 

'कंतारा' का नाम आखिर क्यों संसद में गूंजा? सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का ये वीडियो हुआ वायरल

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती, जानिए वजह

'गन्स एंड गुलाब्स' का धांसू ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव का अनोखा किरदार कर रहा धमाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement