Monday, April 29, 2024
Advertisement

'गन्स एंड गुलाब्स' का धांसू ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव का अनोखा किरदार कर रहा धमाल

Guns & Gulaabs trailer OUT: राजकुमार राव और दुलकर सलमान मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें सतीश कौशिक के फैंस के लिए एक सरप्राइज भी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 02, 2023 18:07 IST
Guns and Gulaabs- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Guns and Gulaabs

Guns & Gulaabs trailer OUT: वर्सटाइल एक्टर राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आर्दश गौरव मिलकर अब फैंस को जबरदस्त मनोरंजन देने के लिए तैयार हैं। इन स्टार्स की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज  'गन्स एंड गुलाब्स' का धांसू ट्रेलर आ रिलीज हो चुका है। नेटफिलिक्स ने जब से इस सीरीज का ऐलान किया था तब से ही यह सुर्खियों में थी। वहीं अब इसके ट्रेलर में राजकुमार राव का किरदार लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। 

राजकुमार राव का लुक है कमाल 

राजकुमार राव अपनी कॉमेडी थ्रिलर "गन्स एंड गुलाब्स" में एक नए अवतार में नज़र आ रहे हैं, जो देखने में बड़ा दिलचस्प लग रहा है। इस सीरीज़ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आते ही वायरल हो गया है। राज और डीके द्वारा निर्देशित इस आगामी कॉमेडी थ्रिलर के प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज के दिन गिन रहे हैं। प्रतिभाशाली एक्टर राजकुमार राव के अलावा इसमें सौम्य दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया भी शामिल हैं। देखिए ये ट्रेलर...

90 के दशक की है कहानी 

90 के दशक पर आधारित यह सीरीज़ थ्रिलिंग एक्शन और ह्यूमर की एक रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करती है। लेकिन हर कोई  चर्चा राजकुमार राव के बिल्कुल नए अवतार की कर रहा है। जहा उन्होंने घने बाल और जैकेट के साथ बड़ी सहजता से अपने किरदार की हरकतों को अपनाया है। यह ट्रेलर एक्टर की किसी भी भूमिका में ढलने और अपनी प्रतिभा से दिलों पर कब्जा करने की अद्वितीय क्षमता की एक झलक मात्र है।

Koi Mil Gaya से फिर चलाएंगे Hrithik Roshan सिनेमाघरों में 'जादू', इस तारीख को 20 साल बाद दोबारा हो रही रिलीज

सतीश कौशिक भी हैं सीरीज का हिस्सा 

इस वेब सीरीज में दिवंगत फिल्म निर्देशक व एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आने वाले हैं। यह सीरीज उन प्रोजेक्ट्स में से एक है जिनका कौशिक को भी बेसब्री से इंतजार था। इसलिए यह सीरीज उनके फैंस के लिए भी किसी सरप्राइज की तरह है। 

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती, जानिए वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement