Monday, April 29, 2024
Advertisement

सीमा हैदर और अंजू की जिंदगी पर बनेंगी फिल्में, जानिए क्या होंगे दोनों के टाइटल

A Tailor murder story बनाने वाले प्रोडूसर अमित जानी ने शुरू किया सीमा हैदर और अंजू की लाइफ स्टोरी पे फ़िल्म बनाने का काम।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: August 08, 2023 17:40 IST
Seema Haider- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Seema Haider

Seema Haider: 'वीर जारा', 'रिफ्यूजी', 'गदर' हमने भारत और पाकिस्तान के युवाओं के बीच प्रेम कहानियों को कई फिल्मों में देखा और पसंद किया है। लेकिन इन  दिनों भारत में ऐसी ही दो रियल लाइफ प्रेम कहानियों की चर्चा है। पहली तो सीमा हैदर जो सचिन मीणा के लिए अपने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान की सीमा को लांघकर भारत आ पहुंची हैं। दूसरी अंजू की कहानी जो अपने प्यार को पाने के लिए भारत से भागकर पाकिस्तान जा चुकी है। अब इन दोनों कहानियों पर फिल्में बनने जा रही हैं। यह दोनों फिल्में प्रोड्यूसर अमित जानी बनाने जा रहे हैं। यह वही अमित जानी हैं जिन्होंने आगामी फिल्म में सीमा हैदर को रॉ एजेंट का रोल दिया है। 

बुक किए फिल्मों के नाम

अमित जानी की प्रोडक्शन कंपनी Jani firefox film Production ने तीन अपकमिंग फिल्मों के लिए नाम बुक किए हैं। जिसमें सीमा हैदर और सचिन की जिंदगी पे बनने वाली फ़िल्म का नाम " कराची टू नोयडा " होगा। अंजू के जीवन पे बनने वाली फ़िल्म के लिए "मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है"  होगा। इसके अलावा पालघर मे संतों की हत्या पे भी "मोब्लिचिंग"  के नाम से वेबसीरिज टाइटल को बुक किया गया है। 

प्रोड्यूसर अमित जानी को मिली धमकी 

अमित जानी ने बताया कि इधर A Tailor murder story का शूट शुरू होगा और उधर इन तीनों फिल्मो की स्टोरी और स्क्रिप्ट लिखी जाएगी। इस बारे में अमित जानी ने बताया कि वह इस फिल्म को बनाने के लिए पहला कदम रख चुके हैं। अमित जानी ने बताया कि उन्हें 3 बार धमकी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि वह 100 करोड़ कमाने के लिए नहीं बल्कि 100 करोड़ लोगों को जगाने के लिए फिल्म बना रहे हैं। उन्हें फिल्म बनाने को लेकर कहा कि वह लगातार अपने देश, धर्म और न्याय के लिए फिल्में बनाते रहेंगे। 

सीमा को दो फिल्मों में मिला काम 

A tailor murder story के साथ-साथ सीमा को उसकी निजी जिंदगी पे बनने वाली "कराची टू नोयडा" में काम करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही फिल्म के बारे में दी गई जानकारी के अनुसार अगले सप्ताह "कराची टू नोयडा" का थीम सॉन्ग लॉन्च किया जाएगा। 

'डॉन 3' में कौन होगा नया डॉन? फरहान अख्तर ने एक पोस्ट से क्रिएट किया सस्पेंस

'जवान' के बाद एटली लाएंगे एक और दमदार प्रोडक्ट, वरुण धवन के साथ ये हसीना आएगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement