Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'डॉन 3' में कौन होगा नया डॉन? फरहान अख्तर ने एक पोस्ट से क्रिएट किया सस्पेंस

Don 3: एक नए युग की शुरुआत करते हुए फरहान अख्तर ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद तीसरे डॉन को लेकर दिया एक बड़ा हिंट।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 08, 2023 16:27 IST
Don 3, Farhan Akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Don 3, Farhan Akhtar

Don 3: डॉन का इंजतार न सिर्फ 11 मुल्कों की पुलिस को है, बल्कि अब तो डॉन के फैन्स भी उससे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पहली बार 1978 में दर्शक 'डॉन' से रूबरू हुए थे। उस दौर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 'डॉन' में मुख्य भूमिका निभाई थी। जबकि पहली फिल्म ने अपनी चमक सालों साल तक बरकरार रखी है, एक्सेल एंटरटेनमेंट को फिर से बतौर निर्देशक फरहान अख्तर के साथ 'डॉन' बनाई। 2006 और 2011 में शाहरुख खान स्टारर दो-फिल्में सुपरहिट रहीं। वहीं अब इस  एक्शन फ्रेंचाइजी की विरासत को मजबूती से स्थापित करने के साथ, निर्देशक 'डॉन 3' में अपनी स्टोरीटेलिंग के साथ एक बार फिर सीमाओं को रीडिफाइन करने के लिए तैयार हैं।

फरहान अख्तर का सस्पेंस भरा पोस्ट 

पूरा देश इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के पार्ट 3 का इंतजार कर रहा है, जिसको लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी, लेकिन अब प्रोड्यूसर-डायरेक्टर-राइटर फरहान अख्तर ने लोकप्रिय विलेन की 'नई इंटरप्रिटेशन' की पुष्टि की है। अपने सोशल मीडिया पर फरहान ने डॉन के एक नए युग की ओर इशारा करते हुए एक नोट साझा किया, जिसमें दर्शकों से इसे और अधिक देखने के लिए कहा।

अब कौन होगा नया डॉन?

हर दशक में फ्रेंचाइजी के रिडिफाइंड वर्जन के साथ एक्शन और रोमांच का नया लेवल देखने को मिला है। लेकिन अब इस पोस्ट के बाद यह सुगबुगाह बढ़ चुकी है कि आगे की कमान कौन संभालेगा। हालांकि यह कहना सही है कि डॉन का किरदार हमेशा अपनी जनरेशन के सबसे बेस्ट और बहुमुखी एक्टर द्वारा निभाया गया है। जबकि इस किरदार के साथ मिस्टर बच्चन ने अपनी 'एंग्री यंग मैन' इमेज के लिए जाने जाते थे, डॉन के अपने आइकोनिक किरदार के लिए शाहरुख खान को अपनी लवर बॉय आइडेंटिटी से इस खलनायक भूमिका में बदलते देखना बहुत शानदार था। ऐसे में अब डॉन की जगह लेने वाला अगला एक्टर कौन है? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक सुरक्षा के लिए Ayushmann Khurrana की 'ड्रीम गर्ल 2' का लिया सहारा

रणवीर सिंह का नाम हुआ वायरल 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग रणवीर सिंह को नया डॉन बता रहे हैं। डॉन 3 में उनकी एंट्री से उनके फैन पेज पर बधाईयों वाले मैसेज किए जा रहे हैं। लेकिन अब तक मेकर्स ने लीड किरदार को लेकर कोई हिंट नहीं दिया है। इसके अलावा, यह वास्तव में हाल के दिनों में होने वाली सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक है। दर्शकों को इस रोमांचक फिल्म का बेसब्री से इंतजार है जो एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करेगी और हिंदी फिल्म सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ेगी। और ज्यादा जानकारी के लिए बने रहें हमारे साथ।

'जवान' के बाद एटली लाएंगे एक और दमदार प्रोडक्ट, वरुण धवन के साथ ये हसीना आएगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement