Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'जवान' के बाद एटली लाएंगे एक और दमदार प्रोडक्ट, वरुण धवन के साथ ये हसीना आएगी नजर

Atlee New Film: 'जवान' फिल्म निर्माता एटली की ने अपनी अपकमिंग हिंदी प्रोडक्शन को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 08, 2023 15:59 IST
Atlee Latest Project- India TV Hindi
Image Source : INSTAGARAM Atlee Latest Project

Atlee New Film: 'जुबली' में अपने एक्टिंग स्किल से सभी को हैरान करने वाली एक्ट्रेस वामिका गब्बी फिल्म निर्माता एटली की अपकमिंग हिंदी प्रोडक्शन में नजर आएंगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं। अभी तक अपकमिंग प्रोजेक्ट का टाइटल तय नहीं हो पाया है। फिलहाल, इसे हैशटैग वीडी18 के नाम से जाना जाता है और यह 31 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है।

जानिए क्या बोलीं वामिका 

वामिका ने कहा, "मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित और आभारी हूं। वरुण और कीर्ति सुरेश के साथ काम करने का अवसर निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसका मैं इंतजार कर रही थी। मैं फुल कर्मिशियल हिंदी प्रोजेक्ट की तलाश में थी और यह बस इतना ही है। मैं मुराद सर और एटली के साथ काम करने और सहयोग करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

कैसी है ये अपकमिंग फिल्म 

'ग्रहण', 'माई' और हाल ही में रिलीज हुई 'जुबली' में शानदार परफॉर्मेंस के साथ इंडस्ट्री में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, वामिका इस प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'की' के लिए फेमस टैलेंटेड स्क्रीनराइटर कलीज द्वारा लिखित, यह फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई एक्सपीरियंस देने का वादा करती है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

शानदार कलाकारों और सम्मोहक कहानी के ऐसे पावर-पैक कॉम्बिनेशन के साथ, हैशटैग वीडी18 साल 2024 की सबसे सफल फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है। इसके अलावा, वामिका वर्तमान में 'बुडापेस्ट' की अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, और वह विशाल भारद्वाज की पहली ओटीटी सीरीज 'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली' और नेटफ्लिक्स के साथ विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 'खुफिया' में तब्बू सह-कलाकार हैं, का इंतजार है। 

Nitin Desai आत्महत्या मामले में चेयरमैन राशेष शाह ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

ऐसा रहा वामिका का करियर 

वामिका ने पंजाबी, हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्म 'जब वी मेट' में एक छोटी सी भूमिका के साथ स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। लेकिन उन्हें बड़ी सफलता यो यो हनी सिंह और अमरिंदर गिल के साथ फिल्म 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' (2013) से मिली। फिर उन्होंने 'इश्क ब्रांडी' (2014), 'निक्का जैलदार 2' (2017), 'परहुना' (2018), 'दिल दियां गल्लां' (2019) और 'निक्का जैलदार 3' (2019) जैसी कई पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया।

मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक सुरक्षा के लिए Ayushmann Khurrana की 'ड्रीम गर्ल 2' का लिया सहारा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement