Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक सुरक्षा के लिए Ayushmann Khurrana की 'ड्रीम गर्ल 2' का लिया सहारा

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने 'मेरे दिल का टेलिफोन' गाने का इस्तेमाल ट्रैफिक सेफ्टी के लिए इस्तेमाल किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 08, 2023 12:02 IST
trending mumbai police start special traffic campaign on the Ayushmann Khurrana film Dream Girl 2 so- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में इसका एंटरटेनिंग ट्रेलर रिलीज हुआ था। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पूजा का किरदार निभा रहे हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' का  'मेरे दिल का टेलिफोन' गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने इस फिल्म के पॉपुलर गाने 'मेरे दिल का टेलिफोन' का इस्तेमाल ट्रैफिक सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किया है। 

ड्रीम गर्ल के गाने का जादू

सोमवार को मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक ट्रैफिक जागरूकता वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक सवार व्यक्ति फोन पर बात कर रहा है और ट्रैफिक पुलिस को देखकर रास्ता बदलने की कोशिश कर रहा है, जिसे एक बड़ी दुर्घना भी घट सकती थी। इस पोस्ट के साथ मुंबई पुलिस ने फिल्म के डायलॉक का भी इस्तेमाल कर लिखा, 'आज वह अपनी जिंदगी का सबसे डेंजरस परफॉर्मेंस देने जा रहा है। मुंबई पुलिस के इस वीडियो को शेयर करने की वजह ट्रैफिक सुरक्षा को लेकर है, जिसे लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करें। इस अभियान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मुंबई पुलिस की खूब तारीफ की है।

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में 
'ड्रीम गर्ल 2' में आपको कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। ये फिल्म साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा लीड रोल में थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। 

ये भी पढ़ेंः

Nitin Desai आत्महत्या मामले में चेयरमैन राशेष शाह ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

सद्गुरु ने देखी अक्षय कुमार की OMG 2, सोशल मीडिया पर बताई फिल्म की खास बात

GHKKPM पाखी की चमकी किस्मत, 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएगी ऐश्वर्या शर्मा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement