Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

GHKKPM पाखी की चमकी किस्मत, 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएगी ऐश्वर्या शर्मा

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 08, 2023 8:35 IST
khatron ke khiladi 13 contestant aishwarya sharma will be seen in bigg boss 17 GHKKPM Pakhi luck shi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Sharma

Aishwarya Sharma: पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। ऐश्वर्या ने सीरियल 'गुम है किसकी प्यार में' पाखी का रोल प्ले किया है। इस सीरियल में उनके पति नील भट्ट उनके ऑन स्क्रीन हसबैंड भी थे। हालांकि लीप के बाद एक्ट्रेस इस शो से बाहर हो गई है। 'गुम है किसकी प्यार में' की पाखी को 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद एक और रियलिटी शो का ऑफर मिला है। इन दिनों ऐश्वर्या शर्मा रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जबरदस्त स्टंट परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इसी के बीच चर्चा है कि ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही किसी रियलिटी शो में नजर आने वाली है। 

बिग बॉस ने खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स से की बात 

शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हैं। बिग बॉस सबसे पहले अर्चना से बात करते हैं, जो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी है। अर्चना बोलती है कि क्या आप मुझे याद कर रहे हैं बिग बॉस। बिग बॉस कहते है, 'चुप अर्चना' इसके बाद वह ऐश्वर्या से अर्चना की नकल करने के लिए बोलते हैं। ऐश्वर्या की नकल देख सभी की हंसी छुट जाती है। 

बिग बॉस का मिला ऑफर
इन सब ड्रामों के बाद बिग बॉस, ऐश्वर्या की तारीफ करते हैं कि आप बहुत टैलेंट हो। अगर आप बिग बॉस के घर में आना चाहती है, तो शो में आपका वेलकम है। ऐश्वर्या ने इस ऑफर पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन ऐश्वर्या के फैंस उन्हें बिग बॉस में देखना चाहते हैं। अगर ऐश्वर्या ये ऑफर एक्सेप्ट करती हैं तो वो 'बिग बॉस 17' में नजर आ सकती है। 

ऐश्वर्या शर्मा का जलवा
'खतरों के खिलाड़ी 13' में ऐश्वर्या शर्मा ने गदर मचा रखी है। ऐश्वर्या शो की मजबूत कंटेस्टेंट में से एक है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी एक्ट्रेस की कई बार तारीफ की है। ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम की बॉन्ड लोगों को बहुत पसंद आ रही है। ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ फनी पोस्ट करती रहती है, जिसकी वजह से दोनों चर्चा का विषय बनी रहती है। 

ये भी पढ़ेंः

Gadar 2: सनी देओल के बेटे जीते को इस वजह से मिला 'गदर' में रोल, अमीषा पटेल से जुड़ा है किस्सा

इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होने वाली है रिलीज

Bigg Boss OTT 2 में उर्फी जावेद की एंट्री से उड़े एल्विश यादव के होश, इस कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती आईं नजर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement