Saturday, May 04, 2024
Advertisement

इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होने वाली है रिलीज

अगस्त के इस हफ्ते में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिनमें से कुछ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी तो कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 08, 2023 6:15 IST
this week web series and films release gadar 2 omg 2 heart of stone jailer made in heaven 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM This Week Release

अगस्त के इस हफ्ते में आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। इस हफ्ते आप कुछ शानदार फिल्मों का आनंद सिनेमाघरों में जाकर ले सकते हैं। वहीं ओटीटी पर भी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होगी जिनका आनंद आप घर बैठे कभी भी कहीं भी ले सकते हैं। अगस्त में ये फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होगी। देखें लिस्ट...

गदर 2 -

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'गदर 2' से सनी देओल और अमीषा पटेल उर्फ तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशिन में बनी 'गदर 2', फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज हुई थी। 

ओह माय गॉड 2 -
अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव के रोल में नजर आने वाले हैं। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब सराहा था। एक्टर के तमाम चाहने वालों को उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार है। 'ओ माय गॉड 2' में अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

मेड इन हेवन 2 -
मच अवेटड वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2'में आपको रोमांस, ड्रामा और मैरिड लाइफ से जुड़ी नई कहानी देखने को मिलेगी। शोभिता धुलिपाला और अर्जुन मेहरा की मल्टी स्टारर वेब सीरीज में इस बार आपको मृणाल ठाकुर और दीया मिर्जा भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। इसके दूसरे सीजन के नए एपिसोड 10 अगस्त 2023 से स्ट्रीम होंगे। इस सीरीज में अर्जुन मेहरा, शोभिता धुलिपाला, जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, मोना सिंह त्रिनेत्र हल्दर, इश्वर सिंह और विजय राज जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं।

एनिमल -
फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। 'एनिमल' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हार्ट ऑफ स्टोन -
'हार्ट ऑफ स्टोन' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, इस हॉलीवुड मूवी में आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, मैथियस श्वेघोफर, जिंग लुसी, पॉल रेडी, जॉन कोर्तायारेना और सोफी ओकोनेडो फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू में 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

जेलर -
सुपरस्टार रजनीकांत किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। यह पहला मौका होगा जब रजनीकांत और मोहनलाल एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि 'जेलर' एक एक्शन थ्रिलर है और फिल्म में रजनीकांत, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, टाइगर श्रॉफ, शिवा राजकुमार, सुनील और योगी बाबू नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2 में उर्फी जावेद की एंट्री से उड़े एल्विश यादव के होश, इस कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती आईं नजर

Taali Trailer: वाह सुष्मिता सेन वाह! ऐसी एक्टिंग, जिसे देख दूसरे एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान की जिंदगी में फरिश्ता बनकर आएगा ये शख्स, सवी को मिलेगा परिवार का प्यार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement