Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 में उर्फी जावेद की एंट्री से उड़े एल्विश यादव के होश, इस कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती आईं नजर

Bigg Boss OTT 2: फैशन आइकन उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में एंट्री मारी है। बिग बॉस के फाइनलिस्ट के साथ उर्फी मजेदार टास्क करने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 07, 2023 21:51 IST
uorfi javed enter in bigg boss ott 2 actress support abhishek malhan and manisha rani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' को पहली बार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो ग्रैंड फिनाले से बस एक हफ्ते दूर है। ग्रैंड फिनाले को और भी ज्यादा मजेदार बनने के लिए बिग बॉस के घर में उर्फी जावेद ने एंट्री ली है। उर्फी हमेशा की तरह इस शो में भी यूनिक लुक में दिखाई दे रही हैं। फिनाले के पहले उर्फी की इस एंट्री को देखकर कुछ कंटेस्टेंट्स चौंक गए। 

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल 

उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन के लिए दुनिया भर में फेमस हैं। उर्फी हमेशा अपने यूनिक लुक के लिए खूब लाइमलाइट बटोरती है। सोशल मीडिया पर एक दिन भी ऐसा नहीं होता है, जब उर्फी ट्रेंडिंग में न हो। खास बात तो ये है कि वह अपने नए लुक के लिए ही जानी जाती है। बिग बॉस में उर्फी जावेद की एंट्री ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। 

एल्विश यादव के उडे़ होश
उर्फी जावेद ने शो में एंट्री करते ही सबसे बहुत अच्छे से बात की और सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ भी की। पूजा भट्ट से गले मिलने के बाद उर्फी ने उनकी दिल खोलकर तारीफ करते हुए कहा- आप बहुत अच्छी है। वहीं शो में उन्हें एकदम से देखकर एल्विश यादव चौंक जाते हैं पर बाद में वह दोनों एक-दूसरे से बात करते नजर आते हैं। वहीं उर्फी को अभिषेक और मनीषा के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया है। उर्फी ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि वह शो में क्यों आई हैं। उर्फी जावेद शो में इसलिए आई है, क्योंकि वह कंटेस्टेंट्स के लिए ऐसे कपड़े डिजाइन करने वाली है, जो उनके बिग बॉस की जर्नी को दिखाता है। 

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले
'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होगा। इस बार फिनाले रविवार को नहीं सोमवार को होने वाला है। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में उर्फी जावेद बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, लेकिन वह एक हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं।

ये भी पढ़ें-

Taali Trailer: वाह सुष्मिता सेन वाह! ऐसी एक्टिंग, जिसे देख दूसरे एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान की जिंदगी में फरिश्ता बनकर आएगा ये शख्स, सवी को मिलेगा परिवार का प्यार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ने के बाद अभिनव को आई अपने हैप्पी प्लेस की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement