Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gadar 2: सनी देओल के बेटे जीते को इस वजह से मिला 'गदर' में रोल, अमीषा पटेल से जुड़ा है किस्सा

Gadar 2: उत्कर्ष शर्मा 'गदर 2' में तारा सिंह और सकीना के बेटे जीते का रोल प्ले कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उत्कर्ष को ये रोल किसकी वजह से मिला है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Himanshi Tiwari Published on: August 08, 2023 7:17 IST
Gadar 2 Sunny Deol son utkarsh sharma aka Jeete got a role in Gadar because of Ameesha Patel know th- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar 2

Gadar 2: फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी तो आप सब ने देखी होगी। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं कभी लुक को लेकर तो कभी प्रमोशन को लेकर। वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या आपको पता है। फिल्म में जीते उर्फ उत्कर्ष शर्मा को इस फिल्म में सनी देओल उर्फ तारा सिंह और अमीषा पटेल उर्फ सकीना के बेटे का रोल कैसे मिला। जीते यानी उत्कर्ष ने इंडिया टीवी से खास बात चीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है। 

सवाल-जवाब 

सवाल: यू आर द ओनली एक्टर एक ही फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के बतौर और बतौर एडल्ट काम किया है। कहा जाता है कि अमीषा पटेल की वजह से आपको गदर में रोल मिल है?

उत्कर्ष: जी हां, जब 'गदर 1' के दौरान वह अपने कॉस्टयूम ट्रायल और डायलॉग्स रिहर्सल और सीन रिहर्सल के लिए घर आती थी। मैं तब से उन्हें जनता हूं हमेशा उनके साथ खेलता रहता था वो भी मुझे बहुत प्यार करती है। मैं भी इंतजार करता था कि वह घर पर आएंगी और मेरे साथ मस्ती करेंगी। फिल्म के लिए बच्चा नहीं मिल रहा था तो अमीषा जी ने ही सजेस्ट किया कि आप उत्कर्ष को क्यों नहीं ले लेते। आप अपने बेटे को ले लेंगे तो जो स्टंट करवाना है करवाइए। तो सब स्मूद हो जाएगा और फिल्म की रिलीज डेट का भी इशू नहीं होगा।

सवाल: आज 22 साल के बाद 27 साल के बेटे की मां बनने के लिए भी तैयार हो गई हैं?

उत्कर्ष: किरदार 20 या 22 साल का है, लेकिन हां मैं एक एक्टर हूं और ये सब परफॉर्मेंस का खेल हैं और मैं बहुत ही ग्रेटफुल हूं अमीषा जी के साथ काम करके।

सवाल : सनी देओल से डरने की क्या वजह है?

उत्कर्ष : अरे ढाई किलो का हाथ है उनका वह तो एक हाथ है दूसरा हाथ पांच किलों का होता तो बस उससे भी ज्यादा यह है कि वह एक प्रोफेशनल हैं। तो वे जब सेट पर आते हैं तो तो एक्सपेक्ट करते हैं कि सब तैयार रहें सीन के लिए। क्योंकि वह खुद भी तैयार होकर आते हैं और अपने कैरेक्टर में रहते हैं अपने इमोशंस में रहते हैं। तो क्या होता था कि कभी अगर अर्ली मॉर्निंग सूट होता था तो आधी यूनिट जो होती थी उसमें से कोई सो रहा है और कोई वेन के पीछे सो रहा है सनी सर जैसे ही आते हैं तो सब जाग उठते थ। जल्दी से सारा काम करने लगते थे। जितना काम पूरे दिन भर में नहीं करते थे उतना चार पांच मिनट में कर लेते हैं। 

सवाल: वो लिगेसी जो है उसको आप आगे लेकर जा रहे हैं और उसने आपका किरदार बहुत नया है नई कहानी है और आप कहते हो इतनी चिचड़े करेगा इतनी चिचड़े करेगा बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ आप कहते हैं इसलिए इसको आगे लेकर जाना बहुत ही रिस्पांसिबिलिटी का काम है।

जवाब: खास करके जीते का जो किरदार था जो हमने गदर 1 में किया है की वह बच्चा फैमिली के लिए कुछ भी कर सकता है, और उसने जो देखा है वह जब पाकिस्तान इतनी यंग एज में चला गया अपने फादर के साथ अपनी मां के लिए तो अपनी मां के लिए भी बहुत प्रोटेक्टिव है। और अपने फादर पर उसको भगवान जितना भरोसा है कि मेरे फादर जब तक है तब तक कोई चीज मेरा नुकसान नहीं कर सकती है।  एक अर्जुन और अभिमन्यु वाली फीलिंग है। वह अपनी फैमिली के लिए कुछ भी कर सकता है। और फादर भी  उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं और बहुत स्ट्रांग बॉन्डिंग है और मुझे लगता है कि सिनेमा में कोई भी चाहे बेटा हो चाहे बेटी हो वह अपने फादर को ऐसे ही देखता है पिता को गॉड की तरह देखा जाता है अपनी कल्चर में। हर बच्चा जानता है कि उनके फादर से स्ट्रांगेस्ट कोई नहीं है यह जूते के किरदार में भी है और यह रेस्पोनेब्लिटी थी। और बच्चा थोड़ा जिद्दी भी था कि मैं जाऊंगा यह वह करता था थोड़े नखरे थोड़ी शैतानी खुशी उसके अंदर तो अब वह बड़ा हो गया है तो अब बहुत ज्यादा मस्तीखोर हो गया है फादर इतने बड़े हीरो हैं।

ये भी पढ़ेंः

इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होने वाली है रिलीज

Bigg Boss OTT 2 में उर्फी जावेद की एंट्री से उड़े एल्विश यादव के होश, इस कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती आईं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement