Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nitin Desai आत्महत्या मामले में चेयरमैन राशेष शाह ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

Nitin Desai Suicide: सुपरहिट फिल्मों के सेट डिजाइन करने वाले आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 08, 2023 10:31 IST
Nitin Desai suicide case Chairman Rashesh Shah approaches High Court after denying any wrongdoings- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nitin Desai

Nitin Desai Suicide: फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 2 अगस्त को एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। नितिन देसाई के आत्महत्या मामले में रायगढ़ पुलिस ने शनिवार को एडलवाइस कंपनी के प्रबंध निदेशक को नोटिस भेजा था। एडलवाइस के चेयरमैन राशेष शाह पर नितिन को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। रायगढ़ पुलिस ने नितिन देसाई को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में एडलवाइस कंपनी के चेयरमैन राशेष शाह सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। राशेष शाह को मामले में पूछताछ के लिए 08 अगस्त, 2023 को खालापुर पुलिस थाने में बुलाया गया है।

राशेष शाह ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

सूत्रों के अनुसार, एडलवाइस कंपनी के प्रबंध निदेशक राजकुमार बंसल और चेयरमैन राशेष शाह ने इस मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। राशेष शाह ने अपनी याचिका में रायगढ़ की खालापुर पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR को रद्द करने की मांग की। आज हाई कोर्ट में इस मामले पर अर्जेंट सुनवाई होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार, एडलवाइस कंपनी की ओर से वरिष्ठ वकील अमित देसाई बहस करेंगे। नितिन देसाई की आत्महत्या मामले में रायगढ़ पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। रायगढ़ पुलिस ने एडलवाइस कंपनी के एमडी को नोटिस भेजकर आज पूछताछ के लिए बुलाया है। 

नितिन देसाई के बारे में 
बता दें, नितिन देसाई ने चार बार सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और तीन बार सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता है। साल 2005 में उन्होंने मुंबई के पास कर्जत में अपना एनडी स्टूडियो खोला, जिसने तब से 'जोधा अकबर', 'ट्रैफिक सिग्नल' और कलर के रियलिटी शो 'बिग बॉस' जैसी फिल्मों की मेजबानी की है। 

ये भी पढ़ेंः

सद्गुरु ने देखी अक्षय कुमार की OMG 2, सोशल मीडिया पर बताई फिल्म की खास बात

GHKKPM पाखी की चमकी किस्मत, 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएगी ऐश्वर्या शर्मा

Gadar 2: सनी देओल के बेटे जीते को इस वजह से मिला 'गदर' में रोल, अमीषा पटेल से जुड़ा है किस्सा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement