Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Exclusive: पाकिस्तान की सीमा हैदर को एक्ट्रेस बनाने वाले प्रोड्यूसर का खुलासा, असली घटना पर आधारित है इस फिल्म की कहानी

Seema Haider Bollywood Film: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली हैं। अब इंडिया टीवी से हुई बातचीत में सीमा को फिल्म का ऑफर देने वाले प्रोड्यूसर ने कई खुलासे किए हैं।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: August 01, 2023 21:38 IST
Seema Haider, Sachin Meena, Amit Jani- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Seema Haider, Sachin Meena, Amit Jani

Seema Haider Bollywood Film: पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत आईं सीमा हैदर अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी की तरह लगती है, जिस पर किसी को भी पहली बार में यकीन नहीं होता। लेकिन अब जल्द ही सीमा हैदर एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में एक्टिंग करती नजर आएंगी। सीमा को प्रोड्यूसर अमित जानी ने अपनी आगामी फिल्म में एक रोल ऑफर किया है। जिसके बाद उन्होंने इंडिया टीवी से हुई बातचीत में यह खुलासा किया कि उन्होंने सीमा को यह रोल क्यों दिया और यह फिल्म किस विषय पर आधारित होगी। 

क्यों दिया फिल्म में रोल 

काफी दिनों से खबरों में छाई रहने वालीं सीमा हैदर और सचिन इन दिनों आर्थिक परेशानी से जूझ रहे हैं। सरकारी पूछताछ और मीडिया की खबरों के चलते सचिन काम नहीं कर रहे और घर में अब खाने पीने की दिक्कत आ गई है। जब यह खबर प्रोड्यूसर अमित जानी को पता लगी तो उन्होंने सीमा को अपनी आगामी फिल्म में रोल ऑफर करने का निर्णय लिया। प्रोड्यूसर ने इंडिया टीवी को बताया कि भारत की अंजू पाकिस्तान गई है जहां उसे काफी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं, उसे लोग गिफ्ट दे रहे हैं तो यहां हम सीमा की जिंदगी में कुछ मदद क्यों नहीं कर सकते। हम उसके लिए हाथ क्यों नहीं बढ़ा सकते। बस यही विचार मेरे मन में आया और मैंने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर कर दिया। 

Seema Haider, Sachin Meena

Image Source : INDIA TV
Seema Haider, Sachin Meena

इस घटना पर आधारित है फिल्म 

अमित जानी ने बताया कि यह फिल्म जिसमें सीमा को रोल दिया गया है यह भी सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म कोई लव स्टोरी पर नहीं बल्कि राजस्थान में टेलर कन्हैया के मर्डर पर आधारित है। इस फिल्म का नाम उन्होंने 'ए टेलर मर्डर स्टोरी' तय किया है। जिस पर उस समय की रिपोर्ट्स के अनुसार तथ्यों को पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी पर सारा काम हो चुका है। उन्होंने खुद इसे तैयार किया है। 

OMG 2 अब 11 अगस्त को ही होगी रिलीज, जानिए सेंसर बोर्ड ने कितने सीन्स पर चलाई कैंची

सीमा का नहीं होगा लीड रोल 

अगर आपको लग रहा है कि सीमा हैदर फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी तो आप गलत हैं। क्योंकि अमित जानी ने बताया है कि फिल्म की ज्यादातर कास्टिंग हो चुकी है, लेकिन वह सीमा की मदद करना चाहते हैं इसलिए इसमें ही कोई रोल वह सीमा को देंगे। सीमा लीड एक्ट्रेस तो नहीं होंगी।  

Dream Girl 2 Trailer: दिलों में हलचल मचाने आ रही है पूजा, आयुष्मान खुराना की अदाएं करेगी मदहोश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement