A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: लाइव क्लास में टीचर ने मैडम को कर दिया प्रपोज, कहा- बच्चों की यही डिमांड थी

Video: लाइव क्लास में टीचर ने मैडम को कर दिया प्रपोज, कहा- बच्चों की यही डिमांड थी

सोशल मीडिया पर एक ऑनलाइन क्लास का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में टीचर्स बच्चों को पढ़ाते हुए नहीं बल्कि एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं।

नवनीत सर ने सोना मैडम को किया प्रपोज।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नवनीत सर ने सोना मैडम को किया प्रपोज।

लॉकडाउन में सबसे ज्यादा ऑनलाइन क्लास का कारोबार खूब फला-फूला। जिसके बाद ऑनलाइन टीचर्स भी काफी लोकप्रिय हुए। सोशल मीडिया पर इनके क्लास के क्लिप्स वायरल होने लगे। कुछ वीडियो में टीचर्स बच्चों को मोटिवेट करते नजर आते हैं तो कई वीडियो में बच्चों की शरारतें देखने को मिलता है। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर लाइव क्लास के दौरान कुछ ऐसा कर गुजरते हैं कि पूरे इंटरनेट पर बवाल हो गया। कई लोगों ने टीचर की इस हरकत को गलत बताया तो कई लोगों ने इसे सही भी ठहराया।   

चलती क्लास में सर ने बच्चों के सामने मैडम को कर दिया प्रपोज

वीडियो 'Adda247 नाम की एक ऑनलाइन कोचिंग का है, जहां सरकारी नौकरी और परीक्षाओं की तैयारी के लिए इस कोचिंग में आते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में एक टीचर और मैडम मौजूद हैं। ये दोनों टीचर्स इसी कोचिंग में पढ़ाते हैं। मेल टीचर का नाम नवनीत तिवारी है और मैम का नाम सोना है। वीडियो में आप नवनीत सर को यह कहते हुए सुन सकते हैं- "मुझे न केवल अपने पेशेवर जीवन में बल्कि व्यक्तिगत जीवन में भी आप ऐसे ही सपोर्ट करे और बच्चों की भी यही डिमांड है। बच्चों ने हमेशा से कह रखा है कि सर आप ये कह सकते हैं। आप  'प्रपोज' क्यों नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि क्या गलत है क्या सही। मैं आपको पसंद करता हूं। मैं आपसे प्यार करता हूं। जैसी कोई बात भी नहीं कहना चाहता। मैं आपसे  बस इतना पूछना चाहता हूं, सोना मैडम क्या आप मुझसे शादी करेंगी। नवनीत सर के प्रपोजल का जवाब देते हुए सोना मैडम उन्हें पूरे दिल से हां कहा। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर @DuttShekhar नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा है- विवाह का विकास: 1950 के दशक से पहले - माता-पिता निर्णय लेते थे। अगले 70 साल- माता-पिता + लड़की/लड़की 2024 के बाद - दर्शक निर्णय लेंगे। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

दूल्हे ने दुल्हन से भरवाई अपनी मांग, Video देख लोग बोले- भाई लहंगा और चूड़ियां भी पहन लेना था

VIDEO: "इसे क्या लगा डर जाउंगी, ऐसे लड़कों को तो मैं...", Delhi Metro में शख्स से भिड़ी आंटी