A
Hindi News वायरल न्‍यूज कैंसर से जूझ रही अपनी दादी को देख रोने लगा बच्चा, Video देख आंखों से छलकने लगेगा आंसू

कैंसर से जूझ रही अपनी दादी को देख रोने लगा बच्चा, Video देख आंखों से छलकने लगेगा आंसू

हर बच्चे को अपनी दादी से बहुत प्यार होता है। वह हमेशा उनके पास रहना चाहता है लेकिन अक्सर बच्चे कुछ मजबूरियों के कारण अपनी दादी के साथ नहीं रह पाते हैं। वे अपने मम्मी-पापा के साथ दादी के घर से दूर रहने लगते हैं। लेकिन जब भी वह अपनी दादी से मिलते हैं उन्हें देखकर वह अपने जज्बात को रोक नहीं पाते और रोने लग जाते हैं।

बहुत दिनों बाद अपनी दादी से मिलकर रोने लगा बच्चा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बहुत दिनों बाद अपनी दादी से मिलकर रोने लगा बच्चा।

एक दादी और पोते का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत होता है। दादी के बिना पोते का बचपन वैसा नहीं गुजरता जैसा गुजरना चाहिए। बचपन में दादी-दादी की कहानियां हमें अलग दुनिया में जीना सीखाते हैं। हमारे जीवन के पहले शिक्षक दादा-दादी ही होते हैं। हमारी जिद्द जो मम्मी-पापा नहीं पूरा करते वह दादा दादी पूरा करते हैं। बचपन में लगभग सभी लोगों का अधिकतर समय दादा-दादी की गोद में ही गुजरता है और जब घर में दादा-दादी न हो तो पूरा घर सूना-सूना सा लगता है। ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो अपनी दादी से दूर रहा करता है और वह बहुत दिनों बाद अपनी कैंसर पीड़ित दादी से मिल रहा है। दादी को इतने दिनों बाद और इस हालात में देखकर बच्चा रोने लग जाता है।   

दादी को देख रोने लगा बच्चा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकेत हैं कि एक बूढ़ी औरत जो व्हील चेयर पर बैठी है। उससे मिलने के लिए उसका पोता काफी दिनों बाद आया होता है। वह छोटा बच्चा जैसे ही अपने सामने अपनी दादी को देखता है वह अपने पापा का हाथ छुड़ाकर अपनी दादी के पास चला जाता है। वह अपनी दादी को इस हालत में देखकर रोने लगता है। अपने पोते को रोते देख दादी भी रोने लगती है। इसके बाद दादी अपने पोते के सिर को सहला कर उसे चुप कराती हैं। फिर पोते की नजर उनकी हाथ पर लगी ड्रिप पर जाती है जिसे देख वह फिर से रोने लगता है। 

वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

दादी और पोते के अटूट प्यार को देख लोग काफी इमोशनल हो गए। सच ही कहा गया है कि बिन दादा-दादी के बचपन बेकार है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Good News Movement नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 68 लाख लोगों ने देखा और 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो को देख कई लोगों को अपनी दादी और अपना बचपन याद आ गया। कमेंट बॉक्स में लोग अपनी दादी के साथ बिताए गए पलों को याद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

खिलौना समझ सांप को चबाने लगा बच्चा, Video देख लोगों की सांसें अटकी

जितने पैसे गिन सकते हो उतने ले जाओ, कंपनी ने कर्मचारियों को दिया ऐसा बोनस, लोग बोरे भर-भरकर ले गए नोट