A
Hindi News वायरल न्‍यूज ICU में भर्ती मरीज की डेड बॉडी लेने से परिजनों ने किया इनकार, कहा- चूहे के काटने से हुई मौत

ICU में भर्ती मरीज की डेड बॉडी लेने से परिजनों ने किया इनकार, कहा- चूहे के काटने से हुई मौत

पुणे के ससून अस्पताल के आईसीयू में इलाज के लिए भर्ती कराए गए सागर रेनूसे नाम के मरीज पर उसके परिजनों ने चूहे द्वारा काटने का आरोप लगाया है।

अस्पताल परिसर में चूहे घूमते दिखाई दिए।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अस्पताल परिसर में चूहे घूमते दिखाई दिए।

पुणे के ससून अस्पताल से एक गंभीर मामला सामने आया है। जिसमें एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने उसकी डेडबॉडी लेने से इनकार कर दिया। परिजनों का आरोप है कि मरीज की मौत चूहे के काटने से हुई है। इस आरोप पर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि वह इस मामले की जांच करेंगे। इस मामले के साथ एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें अस्पताल के ICU वार्ड की बद्तर स्थिति देखने को मिली। वार्ड में चूहों को ऐसे ही खुले में घूमते हुए देखा गया और मरीज को कुतरते हुए देखा गया।

परिजनों ने अस्पताल पर लगाया गंभीर आरोप

दरअसल मृतक मरीज शराब के नशे में पुल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए सूसन अस्पताल में 17 मार्च को भर्ती कराया गया था। जहां उसका इलाज चल रहा था। 29 मार्च को मरीज की हालत बिगड़ गई और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों का आरोप है कि उसे अस्पताल में चूहे ने काटा था। जिससे उसकी मौत हो गई। सागर रेनूसे नाम के मरीज का पिछले 10 दिनों से ससून अस्पताल में इलाज चल रहा था।

अस्पताल डीन ने कहा- जांच की जाएगी

इस मामले पर ससून अस्पताल के डीन विनायक काले ने कहा कि इस संबंध में जांच कमेटी गठित कर जांच करायी जायेगी। क्या मरीज को सचमुच चूहे ने काटा है? यह मरीज 17 तारीख को हमारे यहां भर्ती हुआ था। डीन ने आगे बताया कि शराब पीने के बाद मरीज गिर गया था। जिससे उसके पैर खराब हो गए थे। वह 29 तारीख से वेंटिलेटर पर था। 1 तारीख को सुबह हमें शिकायत मिली कि उसे चूहे ने काट लिया है, लेकिन इस वजह को उनकी मौत से जोड़ना ठीक नहीं है। हम इसकी जांच करेंगे।

(पुणे से जैद मेमन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़े:

OMG! खेल-खेल में ये क्या हो गया, पंजा लड़ाने गए शख्स का हाथ टूटा, Video देख सहमे लोग

VIDEO: वड़ा पाव गर्ल से मिला डॉली चायवाला, Video देख लोगों को याद आएं युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा