A
Hindi News वायरल न्‍यूज Keyboard पर बिना देखे खटाखट चल रहीं उंगलियां, लड़के की टाइपिंग स्पीड देख लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा

Keyboard पर बिना देखे खटाखट चल रहीं उंगलियां, लड़के की टाइपिंग स्पीड देख लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा

कुछ लोग आम लोगों से हटकर काम करते हैं। उनके काम करने के तरीके को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे वे काम नहीं कोई करतब दिखा रहे हैं। भले ही दूसरे लोगों के लिए वह करतब होता है लेकिन उस इंसान के लिए वह उसका रोज का काम होता है।

किबोर्ड पर तेजी से उंगलियां फेरता हुआ लड़का।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA किबोर्ड पर तेजी से उंगलियां फेरता हुआ लड़का।

कुछ लोग जॉब करते-करते अपने काम में इतने माहिर हो जाते हैं कि वह आंख बंद कर के भी वह काम बिल्कुल सही कर सकते हैं। ऐसा कहा भी जाता है कि निरंतर अभ्यास से लोग अपने काम में महारथी हो जाते हैं। इसी बात को सही साबित करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के की टाइपिंग स्पीड देखकर लोग हैरान हैं। लड़का इतनी तेजी से Keyboard अपने हाथ चला रहा है कि उसकी उंगलियां बहुत मुश्किल से दिख रही हैं।

इतनी तेज रफ्तार से टाइपिंग आज तक नहीं देखी होगी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का फार्मेसी की दुकान पर बैठा अपना काम कर रहा है। दुकान पर दवा लेने वाले लोगों की इतनी भीड़ है कि वह दवाओं की बिलिंग बहुत ही तेज रफ्तार से कर रहा है। बिलिंग करते वक्त दवाओं का नाम और उसकी कीमत को जोड़ रहा है और उसका बिल जेनरेट कर के स्टोरकीपर को दे रहा है। साथ में उसकी उंगलियां किबोर्ड पर खटाखट चली जा रही हैं। वह अपने इस काम को बहुत ही तेजी से निपटाते जा रहा है। जैसे ही दवा उसके सामने रखी जा रही है, वह उन्हें उठाकर तुरंत उनकी बिलिंग कर दे रहा है। 

वीडियो देख लोगों ने की इंडियंस की तारीफ

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @Crazy Clips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 19 मिलियन लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने लाइक किया है। 5 हजार लोगों ने वीडियो को रिट्वीट भी किया है। जबकि हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे वीडियो शेयर किए हैं जिनमें लोग अपना काम बहुत ही तेज रफ्तार से कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा- भारतीय लोग कंप्यूटर बहुत अच्छे से चलाते हैं। कई लोगों ने कहा- कठोर मेहनत और टेक्नोलॉजी से भारत आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें:

प्रैंक के चक्कर में हो गया हादसा, भाई का हेयर स्टाइल बनाते वक्त हेयर ड्रायर से अचानक निकलने लगी आग की लपटें

Animal फिल्म का गाना 'जमाल कुडू' के सितार वर्जन का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल