A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहले कार से बाइक को मारी जोरदार टक्कर, फिर बाइक घसीटते हुए ले गया काफी दूर, देखिए ये खौफनाक वीडियो

पहले कार से बाइक को मारी जोरदार टक्कर, फिर बाइक घसीटते हुए ले गया काफी दूर, देखिए ये खौफनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि एक कार, बाइक को टक्कर मारने के बाद उसे घसीटते हुए लेकर जा रहा है। बाइक के फंसे होने के कारण उसमें से आग की चिंगारी भी निकल रही है।

car hit a bike- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर

देश-दुनिया में हम हर रोज एक्सीडेंट के सैंकड़ों मामले देखते और सुनते हैं। कई बार तो हमें ऐसे भी मामले सुनने और देखने को मिलते हैं जिसमें किसी और गलती से दूसरों की जान चली जाती है। इन हादसों को रोकने के लिए सरकार और प्रशासन काफी जागरूकता अभियान भी चलाती है। लोग नियम ना तोड़े उसके लिए चालान भी करती है। मगर फिर भी हादसों का यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो बहुत ज्यादा खौफनाक और डराने वाला है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक गाड़ी चालक, बाइक में जोरदार टक्कर मार देता है और फिर उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए लेकर जाता है।

वायरल वीडियो में दिखा दर्दनाक हादसा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो रायबरेली की बताई जा रही है। वीडियो को @alok pandey raebareli नाम के पेज से शेयर किया गया है। ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार उस बाइक को 10 किलोमीटर तक घसीटती रही। कुछ देर बाद कार चालक को टोल पर हिरासत में ले लिया गया है। वीडियो देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना भयंकर होगा क्योंकि बाइक के कार में फंसे होने के कारण उसमें से लगातार चिंगारी निकलती हुई भी दिखाई दे रही है। यह वीडियो सड़क पर चल रहे कुछ अन्य लोगों ने बनाई है। आपकी इस वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया है, कमेंट कर के जरूर बताएं।

ये भी पढ़े-

माउंटेन बाइकर की एक गलती ने खतरे में डाल दी उसकी जान, Video वायरल

आपने पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी अद्भुत कलाकृति, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम