A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: फेवरेट टीम की हार से बौखलाए फैन का हो गया दिमाग खराब, घर में मचाई ऐसी तोड़फोड़ कि रोकना हुआ मुश्किल

Video: फेवरेट टीम की हार से बौखलाए फैन का हो गया दिमाग खराब, घर में मचाई ऐसी तोड़फोड़ कि रोकना हुआ मुश्किल

एक फुटबॉल मैच के दौरान अपनी फेवरेट टीम की हार से निराश एक युवक ने घर में लगी टीवी तोड़ डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

घर में तोड़फोड़ करता युवक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घर में तोड़फोड़ करता युवक।

दुनिया में फुटबॉल के दीवनों की कोई कमी नहीं है। लोग अपनी पसंदीदा टीम से लेकर फेवरेट फुटबॉल प्लेयर तक के लिए पागल रहते हैं। अगर फेवरेट टीम हार जाती है तो लोग उसे अपनी हार मानकर बैठ जाते हैं और अपना गुस्सा निकालने लगते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ एक फुटबॉल मैच के दौरान। सुपर बाउल 2024 टूर्नामेंट में कैनसस सिटी चीफ्स और सैन फ्रांसिस्कों 49 ERS के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में कैनसस सिटी चीफ्स की टीम जीत गई और सैन फ्रांसिस्कों 49 ERS की टीम को हार का सामना करना पड़ा। जहां कैनसस सिटी चीफ्स के फैन्स अपनी टीम की जीत के बाद जश्न मना रहे थे तो वहीं, सैन फ्रांसिस्कों 49 ERS टीम के प्रशंसकों के बीच बिल्कुल गम का माहौल था।

हार से निराश फैन ने तोड़ा टीवी

ऐसे में टीवी पर मैच देख रहे सैन फ्रांसिस्कों 49 ERS टीम का एक फैन अपनी टीम की हार से इस कदर गुस्सा हुआ कि उसने घर में लगी टीवी को तोड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स उस गुस्साए हुए युवक को खींचकर बाहर की तरफ ले जाता है। वहीं, एक औरत टूटे हुए टीवी को हाथ लगाकर चेक करती है। हालांकि युवक के गुस्से का कारण ये था कि उसने सैन फ्रांसिस्कों 49 ERS की टीम पर 20 हजार डॉलर का दांव लगाया था जो कि वह हार गया था।

पहले भी इस तरह के वीडियो हो चुके हैं वायरल

टीवी तोड़ने के वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। बीते साल ही वर्ल्ड कप में भारत की हार से परेशान कुछ फैन्स ने दुकान से टीवी उठाकर तोड़ डाले थे। मामला झांसी का बताया जा रहा था। उस वक्त ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6ठवीं बार कप अपने नाम किया था। 

ये भी पढ़ें:

Video: हेलमेट के लिए ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो भिड़ गया युवक, दांतों से चबा डाली उंगलियां

इसे कहते हैं Dedication! बंदे ने शादी में किया ऐसा डांस कि लोग बोले- 'इसको नागमणि दिलवा ही दो'