Monday, May 13, 2024
Advertisement

Video: हेलमेट के लिए ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो भिड़ गया युवक, दांतों से चबा डाली उंगलियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बिना हेलमेट के स्कूटी चलाने पर रोके जाने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़ गया। जिसके बाद उसने ट्रैफिक पुलिस की उंगली दांतों से काट ली।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 16, 2024 7:16 IST
पुलिसकर्मी से भिड़ा युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिसकर्मी से भिड़ा युवक

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल होते हैं। कुछ फनी वीडियो होते हैं तो कुछ इमोशनल, वहीं, कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसे देख हम सब खौफ में आ जाते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ट्रैफिक पुलिस वालों से भिड़ते हुए नजर आ रहा है। मामला बेंगलुरु का है। जहां विल्सन गार्डन 10th क्रॉस के पास हेलमेट न पहनने को लेकर एक युवक ट्रैफिक पुलिस वालों से भिड़ गया। 

बिना हेलमेट पकड़ा तो पुलिस से भिड़ गया युवक

वीडियो में यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक बिना हेलमेट स्कूटी सवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका तो युवक उससे लड़ाई करने लगा। इतना ही नहीं युवक पुलिसकर्मी पर इस कदर भड़का कि उसने उसकी उंगलियां दांतों से चबा डाली। यह पूरा माजरा वहां पर मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने मोबाइल से उसकी तस्वीर खींचकर नो हेलमेट के लिए चालान किया था। जिसके बाद शख्स ने कांस्टेबल पर हमला कर दिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। जब कांस्टेबल ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह मारपीट करने लगा और कांस्टेबल की उंगलियां दांतों से काट ली। शख्स को तुरंत ही गिरफ्तार कर के उसके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है इसलिए इस पर लोगों की एक से बढञकर एक प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि युवक को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। कुछ अन्य लोगों का मानना है कि ट्रैफिक पुलिस इस तरह स्कूटर से चाबी नहीं निकाल सकती। ये पुलिस कि गलती है नियम अनुसार। ट्रैफिक पुलिस चालान काट सकती है पर इस तरह चाबी नहीं निकाल सकती है। नियम अनुसार पुलिस पर ही कारवाई हो सकती है। वीडियो को डेढ़ लाख लोगों ने देखा और 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

महिला ने विशालकाय अजगर को हाथों से पकड़ लिया, फिर जो हुआ...रोंगटे खड़े कर देगा ये Video

मजे में नहा रहे थे शावक, बच्चों की रक्षा के लिए बाघिन दे रही थी पहरा, IFS अफसर ने शेयर की यह तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement