Monday, May 13, 2024
Advertisement

इसे कहते हैं Dedication! बंदे ने शादी में किया ऐसा डांस कि लोग बोले- 'इसको नागमणि दिलवा ही दो'

शादी में अगर सबसे डांस की बात की जाए तो आपको लाइन में सबसे आगे लड़के ही खड़े नजर आएंगे। लड़के शादी में ऐसा डांस करते हैं जो पहले किसी ने सोचा तक नहीं होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 15, 2024 18:43 IST
ट्रेन से लटककर डांस करता हुआ आदमी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन से लटककर डांस करता हुआ आदमी

भारत में होने वाली शादी को तब तक पूरा नहीं माना जाता है जब तक दूल्हे के दोस्त डांस फ्लोर पर आकर डांस नहीं करते हैं। लड़के भी इस मामले में पीछे नहीं रहते हैं। जब भी किसी शादी में डांस शुरू होता है तो आप देखेंगे कि डांस फ्लोर पर लड़के, लड़की, बच्चे सभी मौजूद होते हैं। मगर थोड़ी देर बाद उस फ्लोर पर आपको सिर्फ लड़के ही नजर आएंगे। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि लड़कों के डांस स्टेप ही कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग खुद को दूर कर लेते हैं। ऐसा ही एक शख्स के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा डांस कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें आप एक बार देख लें तो आसानी से भूल नहीं पाते होंगे। ऐसा ही एक वीडिय अभी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख हैं कि किसी शादी के पंडाल में नागिन धून बज रहा है। इसपर डांस करने के लिए शख्स टेंट पर चढ़ जाता है और फिर वहां से उल्टा लटककर डांस करने लगता है। इतना ही नहीं उसके बाद वह अजीब-अजीब तरीके से डांस करते हुए पूरे पंडाल में घूमने लगता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desi_bhayo88 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 5 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये होता है डेडिकेशन। दूसरे यूजर ने लिखा- इसको नागमणि दिलवा ही दो। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको देखकर असली सांप भाग जाएगा।

ये भी पढ़ें-

गर्लफ्रेंड की शादी कहीं और हुई फिक्स, मैसेज पढ़कर होना चाहिए था दुखी मगर रिप्लाई किया- 'तू GF नहीं देवी है'

लड़की के एक मैसेज ने बनाया उसके Valentine Day को खास, SWIGGY ने अपनी तरफ से दिया सरप्राइज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement