A
Hindi News वायरल न्‍यूज चोरी से शुरू हुई इस कपल की लवस्टोरी, चोर ने लड़की का मोबाइल और दिल दोनों चुराया

चोरी से शुरू हुई इस कपल की लवस्टोरी, चोर ने लड़की का मोबाइल और दिल दोनों चुराया

सोशल मीडिया पर एक लव स्टोरी बहुत वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की उस शख्स को अपना दिल दे बैठी जिसने उसका फोन चुराया।

लड़की और उसका फोन चोर बॉयफ्रेंड।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की और उसका फोन चोर बॉयफ्रेंड।

प्यार कब और किससे हो जाए ये कोई नहीं जानता। इस पर किसी का कोई बस नहीं चलता जो खुद को रोक ले या किसी और को प्यार करने के लिए मजबूर कर दे। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक लव स्टोरी खूब चर्चा में है। ब्राजील की एक लड़की ने अपना दिल उसी शख्स को दे दिया जिसने उसका मोबाइल चुराया था। ट्विटर पर इस लवस्टोरी को @Miltonneves नाम के यूजर ने शेयर किया। जिसमें एक शख्स इस कपल का इंटरव्यू ले रहा है। कपल ने इंटरव्यू लेने वाले शख्स से अपनी इस लव स्टोरी को शेयर किया। 

फोन चोरी करने वाले को दिल दे बैठी लड़की

जब इंटरव्यू लेने वाला व्यक्ति इमैनुएला नाम की लड़की से पूछता है कि वह लड़के से कैसे मिली तो इमैनुएला ने बताया कि एक दिन मैं सड़क पर टहल रही थी तभी वह मेरा फोन छीनकर फरार हो गया। लेकिन कुछ देर बाद वह वापस आया और मुझे मेरा फोन वापस लौटा दिया। उसकी ईमानदारी से मैं काफी प्रभावित हुई। वहीं, मोबाइल छीनने वाले लड़के ने कहा कि उस वक्त मेरे बहुत बुरे दिन चल रहे थे। मेरी कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं थी। जब मैं मोबाइल लेकर भागा तब मुझे उसके फोन में उसकी फोटो दिखाई दी। जिसके बाद मैं उसकी खूबसूरती पर फिदा हो गया और मैंने लड़की का फोन उसे वापस लौटाने का फैसला कर लिया।

चोर ने लड़की का फोन वापस लौटाया

लड़के ने आगे बताया कि मुझे मोबाइल लूटने का बहुत अफसोस हुआ और मैं वापस आया उसे मोबाइल लौटाया और उससे माफी मांग ली। फिलहाल ये कपल फिछले दो साल से डेट कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कई लोग इस लव स्टोरी पर यकीन नहीं कर रहे। लोगों का कहना है कि कहीं ये प्रैंक वीडियो तो नहीं।    

ये भी पढ़ें:

घर वालों से पैसे चुराकर रखी थी महिला, जब गई निकालने तो देखकर बेचारी के होश ही उड़ गए

उड़िसा के शिक्षक ने उगाया अनोखा आम, कीमत इतनी कि खरीदने के लिए लेना पड़ जाएगा लोन