Friday, May 10, 2024
Advertisement

घर वालों से पैसे चुराकर रखी थी महिला, जब गई निकालने तो देखकर बेचारी के होश ही उड़ गए

एक लड़के ने सोशल मीडिया पर अपनी दादी की एक कहानी शेयर की। जिसमें उसने बताया कि उसकी दादी ने मक्का जाने के लिए कार्डबॉक्स में 5 लाख रुपए जोड़ रखे थे लेकिन अब वह सारे पैसे रद्दी हो गए हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 27, 2023 17:11 IST
कुछ ऐसी हो गई थी छुपाकर रखे गए नोटों की हालत।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुछ ऐसी हो गई थी छुपाकर रखे गए नोटों की हालत।

आपने घर में देखा होगा आपकी मम्मी, दादी या आपकी बहन अक्सर पैसों को चुराकर रखती है ताकि भविष्य में कोई जरूरत पड़े तो वह उन पैसों से कुछ काम कर सकें। उन पैसों के बारे में किसी को कुछ नहीं पता होता है। ऐसा ही काम एक महिला ने भी किया। लेकिन बेचारी का यह प्लान काम नहीं कर पाया और उसके साथ जो हुआ वह किसी के साथ न हो। जो कुछ भी हुआ वह महिला के लिए किसी सदमे से कम नहीं था।

महिला ने कार्डबोर्ड के अंदर छुपाकर रखे थे पैसे

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, मलेशिया के रहने वाली एक बुजुर्ग महिला अपने घर में पैसों को छुपाकर एक जगह पर रख रही थी। महिला को साल 2024 में धार्मिक यात्रा के लिए मक्का जाना था। इसके लिए उसने 5 लाख से भी ज्यादा की रकम जुटा ली थी। बुजुर्ग महिला ये सारे पैसे एक कार्डबोर्ड के अंदर जोड़कर रख रही थी। अब इसे उनकी बुरी किस्मत कहें या कुछ और लेकिन महिला ने जब पैसे लेने के लिए कार्डबॉक्स को खोला तब अपने जमा किए गए रकम को देखकर उसके होश ही उड़ गए। 

पैसों को कीड़े खा गए और जमा की हुई रकम हो गई रद्दी

जब महिला ने बॉक्स खोला तब उसे नोट की डगह पर कटे-फटे हुए रद्दी के टुकड़े मिले। दरअसल, महिला ने जो नोट रखा था उन्हें कीड़े खा चुके थे और सारे नोट कुतरे हुए दिख रहे थे। महिला की सारी सेविंग बर्बाद हो गई। इस कहानी को बुजुर्ग महिला के पोते खैरुल अज़हर ने फेसबुक के माध्यम से शेयर किया है। पोते ने अपनी दादी के साथ हुई इस घटना को बताते हुए कहा कि मेरी दादी का मक्का-मदीना जाने का सपना चकना-चूर हो गया और अब वह बहुत उदास रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इनमें से तरबूज किसने चुराया है? बताने वाले कहलाएंगे डिटेक्टिव

उड़िसा के शिक्षक ने उगाया अनोखा आम, कीमत इतनी कि खरीदने के लिए लेना पड़ जाएगा लोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement