A
Hindi News वायरल न्‍यूज "मुझे गर्लफ्रेंड बनाना है तो मेरी सहेली के साथ भी...", लड़की ने डेट पर जाने के लिए रखी ये शर्त

"मुझे गर्लफ्रेंड बनाना है तो मेरी सहेली के साथ भी...", लड़की ने डेट पर जाने के लिए रखी ये शर्त

दो लड़कियां अपने पतियों से अलग होने के बाद अब नए बॉयफ्रेंड की तलाश में हैं। वह लड़कों के साथ डेट पर जाना चाहती हैं लेकिन उसे लेकर इनकी एक शर्त है। जो भी इनके शर्त को मानेगा वह इनका बॉयफ्रेंड होगा।

मेरिसा बेकर और पैटी कुलक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेरिसा बेकर और पैटी कुलक, ये लड़कियां एक ही शर्त पर डेट के लिए जाएंगी।

दो लड़कियों की दोस्ती ऐसी है कि उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता। दोनों तलाकशुदा हैं और अब वह दोनों नए पार्टनर्स की तलाश में है। 31 वर्षीय मेरिसा बेकर और 28 वर्षीय पैटी कुलक साल 2021 में अपने पतियों से अलग हो गईं थी। अलग होने के बाद दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त बन गईं और अब यह दोस्ती ऐसी है कि दोनों को डेट करने के लिए एक ही शर्त है। जो इस शर्त को पूरा करेगा, वहीं इनका जीवनसाथी बनेगा। इन दोनों की दोस्ती को देख लोग इन्हें लेस्बियन समझ लेते हैं। ये दोनों एक दूसरे से दुख के समय में मिली थी और एक दूसरे का बहुत साथ दिया था। अब ये लड़कियां एक साथ एक ही घर में रहती हैं। 

ये रही शर्त

अब इन लोगों ने नए व्यक्ति के साथ डेट का सोचा है पर इनकी एक शर्त है। ये शर्त बहुत ही अजीब है। लड़कियों का कहना है कि जो शख्स भी इन्हें डेट करेगा उसे इनकी दोस्ती को भी स्वीकार करना पड़ेगा। वह एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ेंगी। मतलब ये किसी के साथ में रिलेशनशिप में आने तके बाद भी एक ही घर में साथ में रहेंगी। पैटी का कहना है कि जो भी हमें डेट करेगा वह बॉयफ्रेंड तो किसी एक का ही बनेगा लेकिन वह हमें कभी भी अलग करने की नहीं सोचेगा।

Image Source : Social Mediaमेरिसा बेकर और पैटी कुलक

दुख के वक्त हुई थी दोस्ती

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, साल 2021 में जब मैरिसा का बर्थडे था तब उसी वक्त पैटी अपने पति से अलग हो गई थी। उस वक्त मैरिसा ने पैटी को मेंटली काफी सपोर्ट किया था। इसके कुछ दिन बाद ही मैरिसा भी अपने पति से अलग रहने लगी। दोनों का रिश्ता खत्म होने के बाद एक दूसरे से मिलीं और एक साथ ही रहने लगीं। 

Image Source : Social Mediaमेरिसा बेकर और पैटी कुलक

अब हमेशा साथ रहने का है वादा

मैरिसा का कहना है कि हम दोनों एक दूसरे को खुश रखते हैं और दोनों लोग आजाद पंक्षी की तरह साथ में रहते हैं। अब हमारे पास वह आजादी है जो हमें कभी भी अपने पतियों के साथ नहीं मिली। हम दोनों लड़कों के साथ डेट पर जाना चाहते हैं जो भी हमारे शर्त को मंजूर कर हमें डेट करेगा उसे हमारी ओर से पैकेज डील मिलेगा। हम दोनों एक साथ रहेंगे। पैटी का कहना है कि मैरिसा के होने से मैं काफी सुरक्षित महसूस करती हूं वैसा मैं अपने पती के घर पर नहीं कर पाती हूं। 

ये भी पढ़ें:

Video: चश्मा छीनकर हीरो बन रहा था बंदर लेकिन महिला की जाल में फंस गया और कर बैठा बेवकूफी

स्कूल बना कुश्ती का अखाड़ा; दो महिला शिक्षक आपस में भिड़ीं, खेत में लेटा-लेटाकर मारा, देखें ये Video